Swiggy से वेजिटेरियन शख्स ने ऑर्डर किया गोभी मन्चूरियन, खाते वक्त निकल आए Chicken के पीस; फिर हुआ ऐसा
Advertisement

Swiggy से वेजिटेरियन शख्स ने ऑर्डर किया गोभी मन्चूरियन, खाते वक्त निकल आए Chicken के पीस; फिर हुआ ऐसा

Swiggy Online Order: एक तमिल गीतकार को शेषा (Ko Sesha) ने अपने शाकाहारी भोजन में चिकन के टुकड़े पाए जाने का दावा किया. इस घटना के बाद गुस्साए शेषा ने फूड डिलीवरी ऐप कंपनी स्विगी (Swiggy) से शिकायत की.

 

Swiggy से वेजिटेरियन शख्स ने ऑर्डर किया गोभी मन्चूरियन, खाते वक्त निकल आए Chicken के पीस; फिर हुआ ऐसा

Swiggy Order: सोशल मीडिया ऐसे लोगों की कहानियों से भरा पड़ा है, जो अपने फूड डिलीवरी ऑर्डर में अजीबोगरीब चीजें ढूंढते हैं. इस बार एक तमिल गीतकार को शेषा (Ko Sesha) ने अपने शाकाहारी भोजन में चिकन के टुकड़े पाए जाने का दावा किया. इस घटना के बाद गुस्साए शेषा ने फूड डिलीवरी ऐप कंपनी स्विगी (Swiggy) से शिकायत की. शाकाहारी शेषा ने स्विगी पर लिस्टेड शॉप द बाउल कंपनी नामक एक रेस्टॉरेंट से कॉर्न फ्राइड राइस के साथ गोभी मन्चूरियन का ऑर्डर दिया था. जब उसे ऑर्डर मिला, तो वह अपने भोजन में चिकन के टुकड़े पाकर हैरान रह गया.

गोभी मन्चूरियन में मिले थे चिकन के पीस

तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'गोबी मन्चूरियन विद कॉर्न फ्राइड राइस' में चिकन के मांस के टुकड़े मिले, जिसे मैंने @tbc_india से @Swiggy पर ऑर्डर किया था. इससे भी बुरी बात यह थी कि मेरी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए स्विगी कस्टमर केयर ने मुझे 70 रुपये का मुआवजा देने की पेशकश की थी.' एक फॉलो-अप ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा, 'मैं अपने पूरे जीवन में एक सख्त शाकाहारी रहा हूं और मुझे यह सोचकर घृणा होती है कि उन्होंने मेरे मूल्यों को खरीदने की कितनी लापरवाही से कोशिश की. मैं मांग करता हूं कि स्विगी का कोई प्रतिनिधि जो राज्य प्रमुख से कम न हो, मुझे व्यक्तिगत रूप से माफी मांगने के लिए बुलाए. मैं कानूनी तरीके से अपने अधिकार भी सुरक्षित रखता हूं.'

 

 

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

स्विगी की प्रतिक्रिया से वह और नाराज हो गए क्योंकि उन्होंने 70 रुपये की वापसी की पेशकश की. उन्होंने मांग की कि स्विगी के एक उच्च प्रतिनिधि को व्यक्तिगत रूप से फोन करना चाहिए और उनसे माफी मांगनी चाहिए. कई अन्य यूजर्स उनके ट्वीट को देखकर समान रूप से चौंक गए, जबकि कुछ ने पूछा कि उन्होंने एक मांसाहारी रेस्टॉरेंट से ऑर्डर क्यों दिया.

एक यूजर ने कहा, 'दंडात्मक हर्जाने के लिए उन पर मुकदमा करें. आपके पास बहुत मजबूत मामला है क्योंकि उन्होंने मुआवजे की पेशकश करते समय अपनी गलती स्वीकार कर ली है.' एक अन्य ने लिखा, 'अगर आप शुद्ध शाकाहारी हैं तो आपको इसे शुद्ध शाकाहारी रेस्तरां से मंगवाना चाहिए था, न कि नॉन-वेज रेस्टॉरेंट से.'

अपनी तस्वीर के साथ अपने प्रियजनों को दीजिए श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news