Delhi Metro Stunt: दिल्ली मेट्रो में युवक ने किया 'एयरवॉक', आप न करें ये गलती..भारी पड़ेगा करतब दिखाना
Advertisement
trendingNow11367135

Delhi Metro Stunt: दिल्ली मेट्रो में युवक ने किया 'एयरवॉक', आप न करें ये गलती..भारी पड़ेगा करतब दिखाना

Stunt in Delhi Metro: सिमरनजीत सिंह नामक इस लड़के की प्रोफाइल देखने पर पता चल रहा है कि यह लड़का फिटनेस फ्रीक है और इसके कई शानदार एक्सरसाइज की हुई हैं. और इसी क्रम में इसने यह वाला वीडियो भी शेयर किया है.

Delhi Metro Stunt: दिल्ली मेट्रो में युवक ने किया 'एयरवॉक', आप न करें ये गलती..भारी पड़ेगा करतब दिखाना

Simranjeet Singh Dehi Metro Stunt: सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए वीडियो रील्स बनाने का चलन खूब हो गया है. लोग अजीबोगरीब तरीके से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर हिट्स बटोर रहे हैं. इसी कड़ी में दिल्ली मेट्रो के अंदर से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक मेट्रो कोच के अंदर लगी पाइप को पकड़कर वीडियो बना रहा है. वैसे तो दिल्ली मेट्रो के अंदर वीडियो बनाने की मनाही है लेकिन यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

'रिवर्स एयरवॉक' करता हुआ नजर आ रहा
दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सिमरनजीत सिंह नामक लड़के ने पोस्ट किया है. इसमें दिख रहा है कि वह एक गाने के बैकग्राउंड पर दिल्ली मेट्रो के अंदर कोच में लगी पाइप को पकड़कर एक्टिंग कर रहा है. हालांकि इस दौरान वह अपनी स्किल भी दिखा रहा है और 'एयरवॉक' करता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन लड़के ने वीडियो को रिवर्स मोड में पोस्ट किया है. इस दौरान उसने ब्लैक टीशर्ट और भगवा कलर की पगड़ी पहन रखी है.

दिल्ली मेट्रो में प्रतिबंध है स्टंट वीडियो बनाना
इस वीडियो को काफी लोगों ने लाइक किया है और लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी है. लेकिन शायद इस लड़के को मालूम नहीं कि दिल्ली मेट्रो में यह सब करने पर प्रतिबंध है. सिमरनजीत सिंह नामक इस लड़के की प्रोफाइल देखने पर पता चल रहा है कि यह लड़का फिटनेस फ्रीक है और इसके कई शानदार एक्सरसाइज की हुई हैं. और इसी क्रम में इसने यह वाला वीडियो भी शेयर किया है.

फिलहाल यह लड़का इस वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.  वैसे तो कई युवाओं के वीडियो दिल्ली मेट्रो में स्टंट करते हुए वायरल हो चुके हैं. लेकिन इस लड़के ने अलग तरह की एक्सरसाइज करते हुए इसे पोस्ट किया है. शायद इसीलिए लाखों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

भारी पड़ सकता है ऐसा करना
हालांकि कुछ यूजर सलाह भी दे रहे हैं कि ऐसा करना भारी पड़ सकता है. क्योंकि इससे जुर्माना लगाया जा सकता है और दूसरी तरफ ऐसा करने से चोट भी लग सकती है. इसलिए दिल्ली मेट्रो के कोच में ऐसे रील्स बनाना भारी पड़ सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news