फेल होने के डर से छात्र ने टीचर को लिखा मैसेज- 'आपको बेटे और परिवार की कसम, हमें सिर्फ 28 नंबर दे दीजिए'
Advertisement
trendingNow11253675

फेल होने के डर से छात्र ने टीचर को लिखा मैसेज- 'आपको बेटे और परिवार की कसम, हमें सिर्फ 28 नंबर दे दीजिए'

Student Wrote A Message: परीक्षा में फेल होने के डर से छात्र ने टीचर के परिवार वालों को इसमें घसीटा. इतना ही नहीं, उसने टीचर के बेटे तक की कसम दे डाली और निवेदन किया कि सिर्फ पास मार्क दे दीजिए.

 

फेल होने के डर से छात्र ने टीचर को लिखा मैसेज- 'आपको बेटे और परिवार की कसम, हमें सिर्फ 28 नंबर दे दीजिए'

Student Write Message For Teacher: परीक्षा में जब कई सवालों के जवाब नहीं पता होते तो उन्हें एहसास हो जाता है कि परीक्षा में शायद ही पास हो पाए. इसके बाद वह कॉपी में ही कुछ न कुछ ऐसा लिख देते हैं, जिसे पढ़कर टीचर दंग रह जाते हैं. कोई पन्नों के बीच में पैसे छोड़ देता है तो कोई इमोशनल मैसेज लिखता है, लेकिन एक छात्र ने ऐसी बात लिखी जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे. परीक्षा में फेल होने के डर से छात्र ने टीचर के परिवार वालों को इसमें घसीटा. इतना ही नहीं, उसने टीचर के बेटे तक की कसम दे डाली और निवेदन किया कि सिर्फ पास मार्क दे दीजिए. अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिस कॉपी में उसने ऐसा लिखा.

छात्र ने कॉपी के आखिर में लिखी ऐसी बात

सोशल मीडिया पर ऐसे कई तस्वीर वायरल हो चुके हैं, लेकिन कॉपी जांचने वाले टीचर के लिए छात्र द्वारा लिखा गया यह मैसेज सबसे अलग था. जी हां, आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर टीचर इस कंडिशन में क्या करें. जैसा कि हम कॉपी में देख सकते हैं जवाब लिखने के बाद एक छात्र ने आखिर में थैंक्यू सो मच लिखा. इसके बाद कॉपी में ही दो इमोजी बनाए- एक स्माइली और दूसरा दिल का. कॉपी में छात्र ने आगे लिखा, 'कृपया मुझे सिर्फ 28 नंबर दे दीजिए. आपको अपने फैमिली की कसम. आपको बेटे की कसम.' यह लिखने के बाद उसे उम्मीद थी कि टीचर उसकी मदद करेगा. हालांकि, अब यह तस्वीर इंटरनेट पर छा गई.

स्टूडेंट ने टीचर से मांगे सिर्फ 28 नंबर

परीक्षा के वक्त छात्र बेहद ही परेशान रहते हैं कि आखिर वह पास होंगे या नहीं. वह आंसर शीट के आखिरी पन्ने पर कुछ ऐसा मैसेज लिख देते हैं ताकि टीचर इमोशनल हो जाए. हालांकि, आज के दौर में ऐसी बेहद कम ही संभावना है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को खूब वायरल किया जा रहा है. इससे पहले भी कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं, जिसमें कुछ ऐसी ही घटना हुई थी. परीक्षा के वक्त छात्रों को यह डर बहुत सताता है कि कहीं उनका पढ़ा हुआ पेपर में नहीं आया तो क्या करेंगे. इस वजह से ऐसी तस्वीरें काफी वायरल होती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news