दिल्ली पुलिस के जाल में फंसा स्पाइडरमैन! सड़क पर अजीबोगरीब स्टंट करना पड़ा भारी
Advertisement
trendingNow12351850

दिल्ली पुलिस के जाल में फंसा स्पाइडरमैन! सड़क पर अजीबोगरीब स्टंट करना पड़ा भारी

Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्पाइडरमैन का कपड़ा पहने हुए व्यक्ति की पहचान नजफगढ़ के रहने वाले 20 साल के आदित्य के रूप में हुई है, जबकि गाड़ी चला रहे व्यक्ति की पहचान महावीर एनक्लेव के रहने वाले 19 साल के गौरव सिंह के रूप में हुई है.

 

दिल्ली पुलिस के जाल में फंसा स्पाइडरमैन! सड़क पर अजीबोगरीब स्टंट करना पड़ा भारी

Delhi Police Viral News: दिल्ली में एक और 'स्पाइडरमैन' मुसीबत में पड़ गया है. उसका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो चलती हुई कार की बोनट पर दिख रहा है. ये घटना द्वारका इलाके की है. इससे पहले इसी साल दिल्ली में एक 20 साल का युवक स्पाइडरमैन बनकर स्टंट कर रहा था, जिसके लिए उसे पुलिस ने कार्रवाई की थी. एएनआई के मुताबिक, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को सोशल मीडिया पर एक शिकायत मिली थी जिसमें एक कार की बोनट पर स्पाइडरमैन के कपड़े पहने एक व्यक्ति दिख रहा था.

लगा 26 हजार का चालान

बुधवार को दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्पाइडरमैन का कपड़ा पहने हुए व्यक्ति की पहचान नजफगढ़ के रहने वाले 20 साल के आदित्य के रूप में हुई है, जबकि गाड़ी चला रहे व्यक्ति की पहचान महावीर एनक्लेव के रहने वाले 19 साल के गौरव सिंह के रूप में हुई है. गाड़ी के मालिक और ड्राइवर पर खतरनाक ड्राइविंग, प्रदूषण सर्टिफिकेट ना होने और सीट बेल्ट ना पहनने के जुर्म में कार्रवाई की गई है. उन्हें 26,000 रुपये तक का जुर्माना या जेल या दोनों हो सकते हैं.

 

 

दो महीने पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

इस साल अप्रैल में, एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक आदमी स्पाइडरमैन का कपड़ा पहनकर और उसकी एक दोस्त बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे और स्टंट कर रहे थे. पुलिस ने इस पर कार्रवाई की. इस खतरनाक काम में शामिल लोगों की पहचान 20 साल के आदित्य वर्मा के रूप में हुई, जो वीडियो में स्पाइडरमैन का कपड़ा पहनकर बाइक चला रहा था. उसकी 19 साल की दोस्त अंजलि भी स्टंट के दौरान मौजूद थी और वीडियो में बाइक पर पीछे बैठी दिख रही है.

पुलिस ने बताया कि ये घटना, जिसमें न सिर्फ उनकी बल्कि दूसरों की जान को भी ख़तरा था, इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) हवाई अड्डे से थोड़ी ही दूरी पर अर्बन एक्सटेंशन रोड-II पर हुई थी. वायरल वीडियो में, दोनों बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए और सड़क पर खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे थे. पुलिस ने बताया कि बाइक की रजिस्ट्रेशन प्लेट नहीं थी और वे जरूरी सुरक्षा उपकरणों के बिना बाइक चला रहे थे.

Trending news