Navy से रिटायर हुई मां तो अफसर बेटे ने किया कुछ ऐसा, Video देखकर आपके आंखों में भी भर आएंगे आंसू
Advertisement

Navy से रिटायर हुई मां तो अफसर बेटे ने किया कुछ ऐसा, Video देखकर आपके आंखों में भी भर आएंगे आंसू

US Naval Force: वीडियो में आप एक इमोशनल पल देख सकते हैं, जब बेटे ने अपनी मां को गले लगा लिया और मां खुशी से सभी के सामने रोने लगी. इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स भी बेहद इमोशनल नजर आए.

 

Navy से रिटायर हुई मां तो अफसर बेटे ने किया कुछ ऐसा, Video देखकर आपके आंखों में भी भर आएंगे आंसू

Mother Son Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बेटे ने अपनी मां को 30 साल की सर्विस के बाद अमेरिकी नौसैनिक बल (US Naval Force) में मास्टर चीफ की ड्यूटी से रिलीव कर दिया. वीडियो में आप एक इमोशनल पल देख सकते हैं, जब बेटे ने अपनी मां को गले लगा लिया और मां खुशी से सभी के सामने रोने लगी. इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स भी बेहद इमोशनल नजर आए. वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर nonprofitcartel द्वारा पोस्ट किया गया है. इस क्लिप ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

मां को बेटे ने कुछ अंदाज में किया रिलीव

वीडियो में दिखाया गया है कि मां अपनी वर्दी पहने बेटे के सामने लंबी और गर्व से खड़ी है. दोनों एक दूसरे को सलाम करते हैं और एक-दूसरे को देखने के बाद चेहरे पर मुस्कान लाते हैं. बेटा कहता है कि आपकी सेवाओं के लिए धन्यवाद. इसके बाद एक प्यारा सा गीत बैकग्राउंड में बजता है और वहां मौजूद लोग तालियां बजाने लगते हैं. कुछ ही सेकेंड बाद नेवी के अन्य अधिकारी भी बेटे के मां को बधाई देते हैं. इमोशनल मां-बेटे एक-दूसरे को काफी देर तक गले लगाए रहते हैं. क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और इसने नेटिजन्स को भी भावुक कर दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Desi (@nonprofitcartel)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुए वायरल

2 सितंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को 3,60,000 व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 53,000 से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स मिले हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'बेटा 30 साल से अपनी मां को मास्टर चीफ की सर्विस से रिलीव कर रहा है.' सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन की जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'आप दोनों की सेवा के लिए धन्यवाद! यह बेहद ही सुंदर दृश्य है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सो ब्यूटीफुल, थैंक यू दोनों को आपकी सर्विस के लिए और बधाई हो मॉम.' तीसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, 'बेहद ही सुंदर! आपकी सेवा के लिए धन्यवाद और भगवान आपको आशीर्वाद दे और हमेशा खुशहाल बनाए रखें.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news