जूते के अंदर जाकर छिप गया सांप, पैर डालने से पहले ही हुआ कुछ ऐसा; खतरनाक Video आया सामने
Advertisement
trendingNow11907021

जूते के अंदर जाकर छिप गया सांप, पैर डालने से पहले ही हुआ कुछ ऐसा; खतरनाक Video आया सामने

Snake Hide In Shoes: बरसात और ठंड के मौसम में, कीड़ों या सांप जैसे अनचाहे जीव किसी कोने में छिपकर बैठ जाते हैं. ऐसे में बचने के लिए जूते का निरीक्षण करना आवश्यक है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके जूते किसी घातक सरीसृप का घर बन सकते हैं और हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर के साथ ऐसा हुआ.

जूते के अंदर जाकर छिप गया सांप, पैर डालने से पहले ही हुआ कुछ ऐसा; खतरनाक Video आया सामने

Snake Attack Video: बरसात और ठंड के मौसम में, कीड़ों या सांप जैसे अनचाहे जीव किसी कोने में छिपकर बैठ जाते हैं. ऐसे में बचने के लिए जूते का निरीक्षण करना आवश्यक है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके जूते किसी घातक सरीसृप का घर बन सकते हैं और हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर के साथ ऐसा हुआ. स्नेक रेस्क्यूअर आरती नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस संबंध में एक वीडियो शेयर किया. फुटेज में दिखाया गया है कि आरती छड़ी से जूते को बड़ी ही अच्छी तरीके से संभाल रही है और सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रही है.

जूते के अंदर छिपकर बैठा हुआ था सांप

उसके प्रयासों के बावजूद सांप लगातार जूते में घुसा रहा. एक पल में, आरती सावधानी से अपना हाथ जूते में डालती है और सांप को सफलतापूर्वक बाहर निकाल लेती है. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक जूते के अंदर बैठा हुआ है. अगर गलती से शख्स ने बिना देखे जूते में पैर डाल दिया होता तो जान भी जा सकती थी. 10 जुलाई को शेयर की गई रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना को 4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कई लाइक्स और कमेंट्स भी हैं. एक व्यक्ति ने लिखा, "ओह, जब आपने अपना हाथ जूते के अंदर डाला तो यह बहुत बहादुरी थी, मुझे पता है कि यह जहरीला नहीं है लेकिन फिर भी मुझे यह डरावना लगता है."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snake Rescuer Aarti (@snakerescueraarti)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी राय रखी. एक यूजर ने लिखा, "हे भगवान, वह लड़की तो बहुत साहसी है." जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "नए डर का खुलासा हुआ. अब तो कहीं पर भी जाने से पहले से पहले अपने जूतों की जांच करनी पड़ेगी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बेहद ही जरूरी है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "सांप घर में घुसकर ऐसी जगह पर घुस सकता है. जिसपर हमें जल्द यकीन नहीं होता. हमें जांच करना चाहिए." 

Trending news