'साहब मेरी बीवी को गिरफ्तार कर लो, आतंकवादियों से मिली हुई है'- पुलिस के पास जाकर बोला शख्स
Advertisement

'साहब मेरी बीवी को गिरफ्तार कर लो, आतंकवादियों से मिली हुई है'- पुलिस के पास जाकर बोला शख्स

Viral News: दो साल पहले फेसबुक के जरिए से दोस्ती के बाद युवक की शादी हुई थी. एसएसपी से उच्चस्तरीय जांच करने की गुहार लगाई. शख्स ने बताया कि पत्नी के अकाउंट में कई लाख रुपए हैं.

 

'साहब मेरी बीवी को गिरफ्तार कर लो, आतंकवादियों से मिली हुई है'- पुलिस के पास जाकर बोला शख्स

Trending News: यूपी के अलीगढ़ में एसएसपी के यहां फरियाद लेकर पहुंचे व्यक्ति ने पत्नी की आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने की आशंका जताई. उसने कहा कि पत्नी कई महंगे-महंगे फोन चलाती है और कई अलग-अलग नाम से आईडी प्रूफ है. दो साल पहले फेसबुक के जरिए से दोस्ती के बाद युवक की शादी हुई थी. एसएसपी से उच्चस्तरीय जांच करने की गुहार लगाई. शख्स ने बताया कि पत्नी के अकाउंट में कई लाख रुपए हैं. इस मामले में अब एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं. यह क्वारसी थाना इलाके के पटवारी नगला का मामला है.

फेसबुक के जरिए मिले थे दोनों

मिली जानकारी के अनुसार, क्वारसी थाना इलाके के नगला पटवारी के रहने वाले सिराज अली का कहना है कि मैं एक लड़की से फेसबुक के जरिए जुड़ा था. उस दौरान लड़की ने कहा था मैं अनाथ हूं, बेसहारा हूं, एक दूसरे से हम दोनों रेगुलर बात करते थे. मैंने विश्वास करते हुए उस लड़की से शादी कर ली और मैं अपने घर लेकर आ गया. लाने के बाद उसकी गतिविधियां कुछ अलग लगने लगी. वह कई फोन यूज किया करती थी. इसी दौरान मैं बीमार हो गया, और बीमारी के दौरान वह मुझे नोएडा लेकर चली गई. इस दौरान उसने अपने अकाउंट में नोएडा में मुझे 21 लाख रुपया दिखाया. मैं परेशान हो गया कि यह अनाथ थी तो इस पर इतना पैसा कहां से आया.

पति ने पत्नी के बारे में कही ऐसी बात

शख्स ने आगे बताया कि मैं लंबे समय से उसको देख रहा हूं कि वह कई फोन यूज करती है. मुझे शक है कि वह आतंकवादी गतिविधियों में शामिल हो गई है. यह देश के लिए खतरा भी हो सकती है. वह आईएसआई के एजेंट भी हो सकती है. कभी वह बताती है पुणे, कभी कोलकाता तो कभी मुंबई. इस वक्त वह मेरे घर पर क्वारसी थाना इलाके के पटवारी नगला में है. मैं चाहता हूं मेरी पत्नी की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए. 2 साल पहले मैंने उससे निकाह किया था, पहले उसका नाम हसीना था, अब पूजा भी है, और भी कई नाम है. वह कई नामों से घूम रही है, उसके पास कई सारी आईडी हैं. मुझे डर लगता है, ऐसा लगता है देश के लिए कोई बड़ी वारदात को अंजाम न दे दे. मैं एसएससी के पास फरियाद लेकर आया हूं. उनसे मेरी मुलाकात हुई है. साहब ने मुझे आश्वासन दिया है.

रिपोर्ट: प्रमोद कुमार

Trending news