लड़की ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पर रखी 10 साल तक नजर तो मिली 4 साल की जेल
Advertisement
trendingNow12113415

लड़की ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पर रखी 10 साल तक नजर तो मिली 4 साल की जेल

Trending: एक अजीब घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को 10 साल तक इतना परेशान किया कि उसे दूसरे देश भागना पड़ा. शख्स ने इसकी पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की और महिला को चार साल की जेल की सजा सुनाई गई.

 

लड़की ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पर रखी 10 साल तक नजर तो मिली 4 साल की जेल

Shocking News: शाहरुख खान की फिल्म डर में एक प्यार करने वाले शख्स के जुनून को दिखाया गया है. वो लड़की को ना सिर्फ सालों तक पीछा करता है, बल्कि जब वो किसी और से शादी करने वाली होती है तो उसे मारने की भी कोशिश करता है. असल जिंदगी में भी, हमने ऐसे कई मामले सुने हैं, जहां एक आदमी अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी का पीछा करता है, लेकिन अब एक अजीब घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को 10 साल तक इतना परेशान किया कि उसे दूसरे देश भागना पड़ा.

आयरिश मूवी डायरेक्टर जारलाथ राइस ने नए वर्जिन मीडिया वन डॉक्यूमेंट्री में बताया कि 10 साल तक उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड ने उनका पीछा किया, जिससे उन्हें काफी परेशानी हुई. उन्होंने इसे बहुत अपमानजनक बताया. उन्होंने यह भी बताया कि जब उन्होंने मदद मांगी तो कुछ लोगों ने सिर्फ इतना कहा कि खुद ही सुलझा लो. उसने उन्हें 20,000 से अधिक मैसेज और कॉल किया. आखिरकार, उससे बचने के लिए उन्हें आयरलैंड से भागकर यूके जाना पड़ा. मगर, उस महिला उसका ब्राइटन तक पीछा करती रही.

मूवी डायरेक्टर जारलाथ चाहे कितनी बार भी अपना नंबर बदल लेता, लेकिन उसे लगातार कॉल, मैसेज और ईमेल मिलते रहते थे. बाद में, महिला ने सुसाइड करने की भी धमकी दी. अप्रैल 2014 में, जब मूवी डायरेक्टर जारलाथ अपनी गर्लफ्रेंड लीना के साथ अपार्टमेंट से बाहर निकला, तो महिला सामने आकर लीना पर चिल्लाने लगी. 
उनका कहना है कि उसने उस पर फिजिकल अटैक किया. उसने आगे कहा, "वह मुझे कांच की खिड़की से बाहर धकेलने की कोशिश कर रही थी. मुझे लगा वह मुझे मार डालेगी." 

भले ही जारलाथ यूके भाग गए, लेकिन एक साल बाद महिला ने उन्हें ढूंढ लिया और उनके काम करने वाली जगह, शिक्षा विभाग में उन पर एक झूठा आरोप लगाया कि वह बाल यौन शोषणकर्ता है. बाद में, जब उसने इंग्लैंड में उनका पीछा किया, तो जारलाथ ने इसकी पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की और महिला को चार साल की जेल की सजा सुनाई गई.

Trending news