Viral Video: सर्कस में भालू के साथ करतब दिखाना पड़ा भारी, अटैक के बाद मच गया हाहाकार!
Advertisement
trendingNow11270785

Viral Video: सर्कस में भालू के साथ करतब दिखाना पड़ा भारी, अटैक के बाद मच गया हाहाकार!

Risky Stunt: बचपन में कभी न कभी हम सभी अपने माता-पिता के साथ सरकस (Circus) तो जरूर गए हैं. लेकिन अगर कभी जानवर के साथ परफॉर्म करते-करते उसी शख्स पर हमला (Attack) हो जाए तो हॉल में बैठे सभी लोगों की सांसे अटक सी जाएंगी.

Viral Video: सर्कस में भालू के साथ करतब दिखाना पड़ा भारी, अटैक के बाद मच गया हाहाकार!

Bear Attacking Man: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक दिल दहलाने वाले वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर सकता है. इस वीडियो में एक शख्स को भालू (Bear) के साथ कोई स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. ये वीडियो किसी सरकस का लग रहा है और हॉल में अच्छी खासी भीड़ (Crowd) भी है. लेकिन थोड़ी ही देर के बाद कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर सब हक्के-बक्के रह जाते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद किसी को भी भालू के नाम मात्र से भी डर लग सकता है.

  1. जानवर के साथ करतब करना पड़ गया महंगा
  2. गुस्साए भालू ने कर दिया अटैक
  3. वीडियो देखकर दहल जाएगा दिल

शख्स को पड़ गए लेने के देने

इस वीडियो के शुरुआत में भालू एक ट्रॉली को सामने खड़े शख्स (Stuntman) के पास लेकर जाता है. इसके बाद शख्स भालू को एक चक्कर घुमाता है और तभी कुछ ऐसा होता है जिसके बाद पूरे हॉल में चीखा-पुकारी (Screaming) मच जाती है. पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

भालू ने कर दिया हमला

भालू ने अचानक से शख्स पर हमला (Attack) कर दिया. उस शख्स को कुछ समझ आता इससे पहले भालू ने शख्स को जमीन पर गिरा दिया और उसके ऊपर चढ़ गया. शख्स को बचाने के लिए वहां का एक कर्मचारी आगे आया और भालू को लात मारकर दूर भगाने की कोशिश करने लगा. लेकिन भालू शायद कुछ ज्यादा ही हताश और गुस्से (Anger) में था इसलिए शख्स को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था. 

वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. बता दें कि अब तक इसे 11 मिलियन से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में यूजर्स का गुस्सा, तरस और खौफ जैसे रिएक्शंस (Reactions) नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news