Shocking: बाइक पर जा रहा था शख्स, अचानक बदमाशों ने लूटने के लिए रोका; नहीं मिले पैसे तो करवाया PhonePe
Advertisement

Shocking: बाइक पर जा रहा था शख्स, अचानक बदमाशों ने लूटने के लिए रोका; नहीं मिले पैसे तो करवाया PhonePe

Viral News: राजस्थान के करौली जिले के रहने वाले 21 साल के युवक से आधा दर्जन बदमाशों ने खिरखिड़ी मंदिर के पास हथियारों के बल पर बाइक रोककर मारपीट की और 3 हजार रुपए फोन पे कराया.

 

Shocking: बाइक पर जा रहा था शख्स, अचानक बदमाशों ने लूटने के लिए रोका; नहीं मिले पैसे तो करवाया PhonePe

Shocking News: राजस्थान के करौली जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें बदमाशों ने लूटमार के लिए फोनपे ऐप का इस्तेमाल किया. कथित जानकारी के मुताबिक, डाबरा के रहने वाले 21 साल के युवक से आधा दर्जन बदमाशों ने खिरखिड़ी मंदिर के पास हथियारों के बल पर बाइक रोककर मारपीट की और 3 हजार रुपए फोन पे कराया. बदमाशों ने परिजनों से भी मारपीट कर 500 रुपए और चांदी की चेन छीनी. अब इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

राजस्थान के करौली जिले का मामला

पुलिस के अनुसार, बिहारीलाल पुत्र जगदीश मीणा ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को सुबह 10 बजे वह बाइक से अपने चाचा जमनालाल व चाची को उनकी ससुराल सूरतपुरा छोड़कर वापस अपने गांव डाबरा आ रहा था. रास्ते में खिरखिड़ी से पहले मंदिर के पास सड़क पर आरोपी कल्ली उर्फ सौरभ, दीपराज, लवकुश,भीम पुत्र हेमराज,पुष्पेन्द्र व नमोनारायण उर्फ चीकू ने हथियारों के बल पर उसकी बाइक को रोक लिया. आरोपी सौरभ ने उसका फोन छीन लिया और इसके बाद आरोपी लवकुश व दीपराज ने पकड़कर उसके कपड़े उतारकर मारपीट की.

लुटेरों ने घटना का वीडियो बनाकर धमकाया

इतना ही नहीं, आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया. आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर सुरंगपुरा बालाजी पर ले गए. जहां आरोपियों ने जबरदस्ती एक अवैध हथियार हाथ में देकर वीडियो बनाई और पुलिस केस में गिरफ्तार कराने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई.

आरोपी दीपराज ने उसकी कनपटी पर हथियार लगाकर जबरन उसके मोबाइल से 3 हजार रुपए फोन पे करवा लिए. इसके बाद उसे और रुपए लाने को कहा, नहीं लाने पर सभी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई. वह किसी प्रकार जान बचाकर घर पहुंचा. जहां परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. पुलिस ने चोरी व धमकी देने का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट: आशीष चतुर्वेदी

Trending news