Viral Video: स्कूटी रोकते ही नाले में धड़ाम से गिरी लड़की, यूजर्स बोले- आ गई पापा की परी!
Advertisement
trendingNow11448064

Viral Video: स्कूटी रोकते ही नाले में धड़ाम से गिरी लड़की, यूजर्स बोले- आ गई पापा की परी!

Scooty Girl: चौराहे पर रेड सिग्नल होते ही लड़की पीछे से आती है और स्कूटी रोकती है. लेकिन वह पैर नहीं लगाती और गिर पड़ती है. इसका वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर लड़की के ऊपर भड़क गए. वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि किसी की कोई गलती नहीं है.

Viral Video: स्कूटी रोकते ही नाले में धड़ाम से गिरी लड़की, यूजर्स बोले- आ गई पापा की परी!

Girl Fells Down In Roadside Gutter: स्कूटी वाली एक और लड़की का वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में दिख रहा है कि क्यों लड़कियों के ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं. लड़कियों के कार या स्कूटी चलाने के दौरान के कई एक्सीडेंट सामने आते रहते हैं लेकिन जब वे खुद गलतियां करती हैं तो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं. यह वीडियो भी वैसा ही है जब एक लड़की अपनी स्कूटी लेकर नाले में जा गिरी.

पीछे से स्कूटी सवार लड़की आती है
दरअसल, इस वीडियो को एक लड़की ने ट्विटर पर शेयर किया है. उसने कैप्शन में लिखा कि आप लोग कुछ कैप्शन बताएं. वीडियो में दिख रहा है कि एक चौराहे पर ट्रैफिक का सिग्नल रेड होने की वजह से सभी टू व्हीलर सवार वहीं सिग्नल पर खड़े हुए हैं. तभी वहां पीछे से एक स्कूटी सवार लड़की भी आती है और ब्रेक लगाकर स्कूटी रोकने की कोशिश करती है. 

अपना संतुलन खो बैठती है
आखिरकार लड़की स्कूटी तो रोक ले जाती है और जहां लोग खड़े हुए हैं उनके पीछे ही जाकर खड़ी हो जाती है लेकिन स्कूटी को रोकते समय वह अपना संतुलन खो बैठती है और रोड के बाईं तरफ बने नाले में सीधा जाकर गिर जाती है. यह सब तब होता है जब उसकी स्कूटी एक तरफ झुककर गिरने लगती है और वह खुद को भी नहीं रोक पाती और गिर जाती है. 

लड़की को वहां से निकाला गया
हैरानी की बात यह है कि सिग्नल के ग्रीन होने के इंतजार में खड़े लोग समझ ही नहीं पाते हैं कि क्या हो गया है. उस लोगों को तुरंत कुछ समझ ही नहीं आया कि क्या हो गया लेकिन फिर जब उन्होंने पलटकर देखा तो समझ आया कि लड़की गिर गई. फिलहाल बाद में लड़की को वहां से निकाला गया और उसे घर पहुंचाया गया. इस वीडियो पर यूजर लड़की को ट्रोल कर रहे हैं.

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news