Rhythm Chanana: वायरल होते ही सोशल मीडिया स्टार बनी 'मेट्रो गर्ल', इंस्टाग्राम पर दोगुने हुए फॉलोअर्स
Advertisement
trendingNow11638967

Rhythm Chanana: वायरल होते ही सोशल मीडिया स्टार बनी 'मेट्रो गर्ल', इंस्टाग्राम पर दोगुने हुए फॉलोअर्स

Bikini Girl: वायरल होते ही यह लड़की सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है और लोग इसके बारे में जानने को उत्सुक दिखे हैं. साथ ही लोग इसकी तस्वीरें भी देखने लगे हैं. इसी कड़ी में इस लड़की के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ने लगी है.

Rhythm Chanana: वायरल होते ही सोशल मीडिया स्टार बनी 'मेट्रो गर्ल', इंस्टाग्राम पर दोगुने हुए फॉलोअर्स

Delhi Metro Viral Girl: दिल्ली मेट्रो में हाल ही में अपने कपड़ों के चलते चर्चा में आई लड़की रिदम चनाना सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस लड़की की तस्वीरें और कई वीडियो जमकर लोगों के बीच बहस का कारण बने हुए हैं. विवाद बढ़ता देख हालांकि इस लड़की ने खुद इस बारे में स्पष्टीकरण दिया है. उर्फी जावेद से तुलना करने पर भी लड़की ने जवाब दिया है. इसी बीच लड़की के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़ने लगी. हालत यह है कि मात्र दो दिनों के अंदर ही लड़की के दोगुने फॉलोअर्स हो गए हैं.

उनको इसकी फिक्र नहीं है और..
दरअसल, इस लड़की का नाम रिदम चलाना है और यह लड़की पंजाब के फतेहगढ़ साहिब शहर की है और फिलहाल दिल्ली में रहती है. वायरल होने के बाद एक इंटरव्यू में इस लड़की ने बताया कि वह एक पारंपरिक परिवार से आती हैं. यही कारण है कि अपने खुले विचारों की वजह से परिवार से उनकी ज्यादा नहीं बनती है. उसने यह भी कहा है कि उनके परिवार वाले भी इस तरह से खुश नहीं हैं. पड़ोसी भी उनको धमकाते रहते हैं. लेकिन उनको इसकी फिक्र नहीं है और वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही हैं.

'वही करूंगी जो मेरे मन में होगा'
उर्फी जावेद से तुलना करने पर रिदम का कहना है कि वे किसी से प्रभावित नहीं हैं और अपनी मर्जी के कपड़े पहनने में यकीन करती हैं. उन्होंने कहा कि वे उर्फी को नहीं जानती हैं हालांकि कुछ दिनों पहले एक दोस्त ने उनकी तस्वीर मुझे दिखाई थी. लेकिन एक दिन मैंने फैसला लिया कि मैं वही करूंगी जो मेरे मन में होगा. दिल्ली मेट्रो में वायरल होने पर उन्होंने कहा कि अब मैं कई महीनों से इसी तरह से सफर कर रही हूं. उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि जो तस्वीरें वायरल हैं वो उन्हीं की हैं. 

उनका सपना मॉडल बनने का
रिपोर्ट्स के मुताबिक रिदम चनाना दिल्ली के एक एक्टिंग स्कूल से कोर्स भी कर रही हैं. उनका सपना मॉडल बनने का है. और उनके इंस्टाग्राम पेज पर ऐसी ही बोल्ड तस्वीरों की भरमार है. इसी बीच वायरल होते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या दोगुनी हो गई है. उनका अकाउंट prettypastry11112222 नाम से है. दो दिन पहले तक जहां इस अकाउंट पर तीन हजार फॉलोअर्स थे, वहीं अब ये बढ़कर छह हजार हो गए हैं.

 

Trending news