Facebook: महिला की कनपटी पर बंदूक रखी, फिर बोला-फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजो...और फिर..
Advertisement
trendingNow11755323

Facebook: महिला की कनपटी पर बंदूक रखी, फिर बोला-फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजो...और फिर..

Gunman: यह सब तब हुआ जब उसने महिला ने पैसे लूट लिए. इसके बाद बंदूक की नोक पर बदमाश ने फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजने की मांग कर डाली. आखिरकार महिला ने उसे फेसबुक पर ऐड किया तब जाकर उसने बंदूक कनपटी से हटाई. यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

Facebook: महिला की कनपटी पर बंदूक रखी, फिर बोला-फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजो...और फिर..

Request On Facebook: कम्युनिकेशन और सूचना तकनीक ने पूरी दुनिया में ना सिर्फ तहलका मचा दिया बल्कि एक-दूसरे को जानने समझने का मौका भी मिला. हाल फिलहाल में इसमें फेसबुक ने बड़ी भूमिका निभाई है. लोग फेसबुक पर जुड़ने के लिए रिक्वेस्ट भी भेजते हैं. लेकिन आप सोचिए कोई किसी से जुड़ने के लिए कनपटी पर बंदूक रख दे तो यह बड़ा ही हैरान कर देने वाला होगा. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक लुटेरे ने ना सिर्फ महिला को लूटा बल्कि उसकी कनपटी पर बंदूक रखकर फेसबुक पर रिक्वेस्ट भी भिजवाई.

दरअसल, यह घटना अमेरिका के इंडियाना की है. न्यूयॉर्क पोस्ट ने अपने स्रोतों के हवाले से बताया कि एम्बर बेरौन नाम की महिला के साथ यह घटना हुई है. उसके साथ यह सब तब हुआ जब ऑफिस से आने के बाद वह महिला अपने घर के अंदर जा रही थी. इसी बीच उस बदमाश ने महिला के ऊपर बंदूक तान दी. इसके बाद चोर ने महिला की पर्स छीन ली और बंदूक निकालकर महिला की कनपटी पर रख दिया.

उसने कनपटी पर बंदूक रखते ही महिला से कहा कि क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है? अगर नहीं है तो तुम मुझे फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजो और मुझे मित्र बनाओ. इतना सुनते ही महिला ने मजबूरन उसे फेसबुक पर ऐड किया. वह डाकू वहां से तो चला गया लेकिन महिला किसी तरह डर के मारे भागकर घर गई और घर पर सबको बताया. इसके बाद अचानक उस डाकू का मैसेज फेसबुक पर ही आ गया.   

महिला ने जब उसका मैसेज देखा तो खौफ में आ गई. उसने लिखा कि शांत रहना, मैं जल्द ही तुम्हारे पैसे लौटा दूंगा. तुम बहुत ही सुंदर हो. इसके बाद महिला और डर गई उसने तत्काल पुलिस से संपर्क किया और पूरी घटना बताई. पुलिस ने फेसबुक के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में उसकी पहचान डेमियन बॉयस के रूप में हुई है और उसने अपनी गलती मान ली है. हालांकि पुलिस इस मामले में पूरी जांच कर रही है.

Trending news