थाने में चूहों की शराब पार्टी? पुलिस के लिए बनी मुसीबत, एक चूहे को पिंजरे में किया 'अरेस्ट'
Advertisement
trendingNow11948947

थाने में चूहों की शराब पार्टी? पुलिस के लिए बनी मुसीबत, एक चूहे को पिंजरे में किया 'अरेस्ट'

Trending News: पुलिस ने भी चूहों की चुनौती स्वीकार कर उन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया. इस दौरान पुलिस ने एक चूहे को पिंजरे में कैद कर लिया. मालखाने में शराब की बोतल के अलावा जब्त किया गया दूसरा सामान और जरूरी कागजात भी रखे हैं.

 

थाने में चूहों की शराब पार्टी? पुलिस के लिए बनी मुसीबत, एक चूहे को पिंजरे में किया 'अरेस्ट'

Wine Party In Police Station: कोतवाली थाने में चूहों ने बेधड़क शराब पार्टी करते हुए पुलिस को चुनौती दी. इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर एक चूहे को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी चूहे 'फरार' हैं. बता दें कि पुलिस कार्रवाई के दौरान जब्त की गई अवैध शराब और सभी सामान को थाने के मालखाने में सुरक्षित रखा जाता है. ताकि कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश किया जा सके. इसी मालखाने में देसी शराब की बोतलें भी रखी हैं. चूहों ने शराब की करीब 60 बोतलों पर धावा बोला. इस दौरान काफी शराब जमीन पर बिखर गई लेकिन चूहे इसे भी पी गए.

पुलिस ने एक चूहे को पिंजरे में कर लिया कैद

पुलिस ने भी चूहों की चुनौती स्वीकार कर उन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया. इस दौरान पुलिस ने एक चूहे को पिंजरे में कैद कर लिया. मालखाने में शराब की बोतल के अलावा जब्त किया गया दूसरा सामान और जरूरी कागजात भी रखे हैं. वहीं पर जब्त किया गांजा भी चूहे खा रहे हैं और चूहे लगातार कुतर रहे हैं. चूहों से परेशान पुलिस ने पकड़ने के लिए पिंजरे भी लगाए हैं. काफी मशक्कत के बाद एक चूहा पकड़ में आ गया. अन्य चूहों की तलाशी में पुलिस जुटी है. चूहे लगातार मालखाने में आतंक मचा रहे हैं और पुलिस परेशान है.

पुलिस के लिए मुसीबत बन रहे हैं चूहा

इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक चूहा पिंजरे के अंदर है और उसे कैद करके रखा गया है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी लगेगा कि उसने कुछ तो गलत किया है. चूहा काफी बड़ा नजर आ रहा है. इस मामले टीआई उमेश गोल्हानी ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा, "ये नई बात नहीं है कि चूहों द्वारा शराब के बोतलों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है या फिर व्यंग के रूप में भी कुछ लोग बोलते हैं कि चूहों के द्वारा शराब पी लिया गया है. चूंकि हमारी पुलिस बिल्डिंग भी पुरानी है. लगभग 60-65 प्लास्टिक की बोतल को चूहों ने खराब कर दी है. चूहे घर, मालखाने या कहीं भी हों नुकसान पहुंचाती हैं. डॉक्यूमेंट्स को सेफ करके रखे हैं. चूहों को पिंजरे में बंद करके बाहर फेंकवाते हैं और दवाई का भी छिड़काव किए हैं."

Trending news