Viral Video: राष्ट्रपति दे रहे थे LIVE भाषण, तभी 'स्पाइडर मैन' ने आकर कर दी ऐसी हरकत! Video ने मचाई सनसनी
Advertisement
trendingNow11341525

Viral Video: राष्ट्रपति दे रहे थे LIVE भाषण, तभी 'स्पाइडर मैन' ने आकर कर दी ऐसी हरकत! Video ने मचाई सनसनी

Spider Man During President Speech: राष्ट्रपति के महत्वपूर्ण भाषण के दौरान सुपरमैन के रूप में तैयार एक बच्चे को राष्ट्रपति के चारों ओर साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान देश के नेशनल चैनल पर लाइव टेलीकास्ट किया जा रहा था.

 

Viral Video: राष्ट्रपति दे रहे थे LIVE भाषण, तभी 'स्पाइडर मैन' ने आकर कर दी ऐसी हरकत! Video ने मचाई सनसनी

Chile President Gabriel Boric: चिली के राष्ट्रपति गेब्रियल बोरिक ने बीते रविवार को एक जनमत संग्रह में मतदान किया कि क्या एक दूरगामी नए संविधान को अपनाया जाए जो दक्षिण अमेरिकी देश को मौलिक रूप से बदल देगा. राष्ट्रपति के महत्वपूर्ण भाषण के दौरान सुपरमैन के रूप में तैयार एक बच्चे को राष्ट्रपति के चारों ओर साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान देश के नेशनल चैनल पर लाइव टेलीकास्ट किया जा रहा था. इस दौरान पूरे देश की नजर सिर्फ और सिर्फ राष्ट्रपति पर थी. 

राष्ट्रपति के भाषण के दौरान अचानक दिखाई दिया एक बच्चा

क्लिप में, राष्ट्रपति चिली के लोगों से एक नए संविधान का समर्थन करने के लिए अपना वोट डालने का आह्वान कर रहे थे, जिसे अंततः भारी बहुमत से खारिज कर दिया गया था. जब राष्ट्रपति जोश से बात कर रहे थे, लाल और नीले रंग की सुपरमैन पोशाक पहने एक छोटा बच्चा अपनी नीले रंग की साइकिल पर राष्ट्रपति के माइक के पास चारों ओर साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता था. कुछ चक्कर लगाने और बच्चे को रोकने के लिए कोई नजर नहीं आने के बाद वह राष्ट्रपति की बात सुनने के लिए रुकता है और फिर बाइक की सवारी जारी रखता है.

देखें वीडियो-

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

वीडियो को कुछ दिनों पहले ट्विटर पर शेयर किया गया था और 135k से अधिक बार देखा जा चुका है, जिससे कई ट्विटर यूजर स्तब्ध रह गए हैं. वीडियो देखने के बाद सैकड़ों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'कम से कम आज कुछ अच्छा हुआ.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हम इसके बारे में और बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' एक तीसरे यूजर ने मजाकिये लहजे में लिखा, 'राष्ट्रपति को कुछ ऐसे 360 डिग्री सुरक्षा दी गई.' इस वीडियो को ट्विटर पर डेविड एडलर ने ट्वीट किया, जिसे खूब देखा जा रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news