बीच सड़क पर खड़े होकर 'दलेर मेहंदी' का गाना गाने लगा पुलिसकर्मी, Video में बोल सुनकर हंस पड़ेंगे आप
Advertisement
trendingNow11411499

बीच सड़क पर खड़े होकर 'दलेर मेहंदी' का गाना गाने लगा पुलिसकर्मी, Video में बोल सुनकर हंस पड़ेंगे आप

Chandigarh Police: चंडीगढ़ के एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी जो अपने अजीबोगरीब अदांज के लिए पहचाने जाते हैं. उनका अंदाज इतना निराला है कि कई राहगीर तो उन्हें देखने के लिए रुक जाते हैं.

बीच सड़क पर खड़े होकर 'दलेर मेहंदी' का गाना गाने लगा पुलिसकर्मी, Video में बोल सुनकर हंस पड़ेंगे आप

Chandigarh cop sings song inspired by Daler Mehndi: हमने विभिन्न राज्यों की पुलिस को मीम्स और चुटकुलों से लोगों में यातायात नियमों के बारे में जागरूकता बढ़ाते हुए देखा है. लेकिन क्या आप जानते हैं, चंडीगढ़ के एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी जो अपने अजीबोगरीब अदांज के लिए पहचाने जाते हैं. उनका अंदाज इतना निराला है कि कई राहगीर तो उन्हें देखने के लिए रुक जाते हैं. एएसआई भूपिंदर सिंह एक सोशल मीडिया स्टार बन गए जब उन्होंने पार्किंग नियमों सहित नागरिकों के बीच यातायात नियमों और विनियमों पर सबक देने के लिए दलेर मेहंदी का पॉपुलर सॉन्ग 'बोलो तारा रा रा' को अपने अंदाज में गाया. IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने पुलिसकर्मी का एक वीडियो साझा किया है.

अनोखे अंदाज में ट्रैफिक पुलिस ने गाया दलेर मेहंदी का गाना

आईपीएस अधिकारी ने वीडियो शेयर करते हुए यह बताया कि पुलिसकर्मी पार्किंग नियमों के बारे में नागरिकों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए लोकप्रिय गीत गाते नजर आए. गाने के बोल गलत जगह पर पार्किंग के नतीजों के बारे में हैं. पुलिस द्वारा गाए जाने वाले गाने को सुनकर ऐसा लगता है कि पुलिस लोगों को वाहनों को निर्देशित कर रही है. वहीं, उनके पास से गुजरने वाले यह सोच रहे हैं कि आखिर पुलिस वाले दलेर मेंहदी का गाना क्यों गा रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर देखा जा रहा है. कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी.

 

 

पहले भी वायरल हो चुका है भूपिंदर सिंह का वीडियो

यह पहली बार नहीं है जब भूपिंदर सिंह का वीडियो वायरल हुआ है. 2019 में, उनके वीडियो ने गायक दलेर मेहंदी को भी अपनी ओर आकर्षित किया था. उन्होंने भूपिंदर सिंह का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था. दलेर मेंहदी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मुझे खुशी है कि मेरे संगीत का उपयोग ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों को नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करने के लिए किया जाता है. खुशी का मतलब दलेर मेहंदी. सेलिब्रेशन मतलब दलेर मेहंदी. आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.' पुलिस अधिकारी भूपिंदर सिंह आए दिन इंटरनेट पर छाए रहते हैं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news