PM Modi: PM मोदी का दिखा अलग अंदाज, बच्चों को दिखाया जादू; माथे पर चिपकाया सिक्का
Advertisement
trendingNow11961741

PM Modi: PM मोदी का दिखा अलग अंदाज, बच्चों को दिखाया जादू; माथे पर चिपकाया सिक्का

Narendra Modi Virol Video: पीएम मोदी का समय बहुत बिजी रहता है. हालांकि, वह कभी-कभार बच्चों के साथ खेलने और उनके साथ मस्ती करने के लिए समय निकाल ही लेते हैं.

PM Modi: PM मोदी का दिखा अलग अंदाज, बच्चों को दिखाया जादू; माथे पर चिपकाया सिक्का

Narendra Modi Play With Childs: बच्चों के साथ मस्ती करना किसको अच्छा नहीं लगता है. चाहे वह जवान और या बुजूर्ग. पुरुष हो या फिर महिला. बच्चों के साथ मस्ती करने के दौरान इंसान एक अलग ही दुनिया में पहुंच जाता है. वह अपनी सारी परेशानियों को भूलकर मग्न हो जाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अक्सर बच्चों के साथ मस्ती करते हुए दिख जाते हैं. उनके इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं. उनका एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें वह अपने माथे पर सिक्का चिपकाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मस्ती के लिए समय

वैसे तो पीएम मोदी का समय बहुत बिजी रहता है. उनको निजी कार्य के लिए व्यस्त शेड्यूल से समय निकालना काफी मुश्किल होता है. हालांकि, वह कभी-कभार बच्चों के साथ खेलने और उनके साथ मस्ती करने के लिए समय निकाल ही लेते हैं. इस बीच वह बच्चों के साथ जमकर मस्ती करते हैं.

पीएम मोदी का वायरल वीडियो

पीएम मोदी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो का कैप्शन देते हुए लिखा है 'नन्हें दोस्तों के साथ बिताए हुए कुछ यादगार पल'.

देखें वीडियो

बच्चों के साथ मस्ती

इस वीडियो की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो बच्चों के कान पकड़े हुए दिख रहे है. वे दोनों बच्चों के कान पकड़कर उनका सिर एक-दूसरे से हल्के से टकराते हैं. इस पल को बच्चे भी खूब एंजॉय कर रहे हैं. इसके बाद पीएम मोदी बच्चों को एक जादू दिखाते हुए एक सिक्का अपने माथे से चिपकाते हैं, फिर अपने सिर के पीछे हाथ से मारकर सिक्के को गिरा देते हैं. ये देखकर बच्चे खूब खुश होते हैं.

बच्चों को दिखाया जादू

इसके बाद पीएम ये जादू बच्चों के साथ करते हैं. वह पहले छोटी बच्ची के माथे पर सिक्का रखकर चिपकाने की कोशिश करते हैं, फिर उसे हाथ में छिपा लेते हैं. इसके बाद जब बच्ची अपने सिर के पिछले हिस्से में मारती हैं तो सिक्का नहीं गिरता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम में शेयर करने के बाद इसे एक घंटे में 8 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

Trending news