रेलवे स्टेशन पर फट गई पाइप, ट्रेन आने पर मची ऐसी भगदड़ सोच भी नहीं सकते आप
Advertisement

रेलवे स्टेशन पर फट गई पाइप, ट्रेन आने पर मची ऐसी भगदड़ सोच भी नहीं सकते आप

Railway Station: इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग काफी मजाक उड़ा रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इंटरनेट हर तरह के कंटेंट से भरा पड़ा हुआ है. हाल ही में, रेलवे ट्रैक के बीच में खराब पाइप का एक वीडियो वायरल हुआ है.

 

रेलवे स्टेशन पर फट गई पाइप, ट्रेन आने पर मची ऐसी भगदड़ सोच भी नहीं सकते आप

Indian Raiways: रेलवे स्टेशन पर कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसका वीडियो सामने आने पर लोग हैरान हो जाते हैं. हमने पिछले कई सालों में लोगों को ट्रेन से फिसलते हुए देखा है और उन्हें बचाने के लिए आगे आने वाले लोग भी हीरो की तरह होते हैं. इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग काफी मजाक उड़ा रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इंटरनेट हर तरह के कंटेंट से भरा पड़ा हुआ है. हाल ही में, रेलवे ट्रैक के बीच में खराब पाइप का एक वीडियो वायरल हुआ है. @Gulzar_sahab नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो में आप एक ट्रेन को गुजरते हुए देख सकते हैं.

रेलवे ट्रैक पर फटी पाइपलाइन तो भीगे यात्री

जब ट्रेन गुजरने वाली थी तो ट्रैक के करीब फटी हुई पाइप लाइन भी खराब हो गई थी. पीले रंग की पाइप पानी के प्रेशर से ऐसे हवा में उछल रही थी, जैसे कोई सांप लहरा रहा हो. उसी दौरान ट्रेन बीच में आ गई और फिर ट्रेन पर फौव्वारा चलने लगा. ट्रेन के भीतर बैठे यात्रियों पर अचानक पानी गिरने लगा. यात्री भी कुछ सेकेंड के लिए समझ नहीं पाए कि आखिर क्या हो रहा है. ट्रेन तेज रफ्तार में चल रही है और पानी सभी के ऊपर गिरा जा रहा है. कुछ देर बाद पाइप फंस जाता है और ट्रेन पर सीधे पानी की धारा छिड़कता है. पूरा वीडियो देखने के लिए नीचे देखें-

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

यह वीडियो एक दिन पहले शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे आठ हजार से ज्यादा बार देखा गया है और इसपर सैकड़ों लाइक्स और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. ट्विटर पर वायरल हुए इस वीडियो पर एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'जापान द्वारा प्रदान की गई ऑटोमैटिक ट्रेन वाशिंग मशीन.' एक दूसरे यूजर ने कहा, 'नागिन डांस'. एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'कितना मजेदार है.' जबकि कुछ ऐसे भी लोग थे, जिन्होंने रेलवे के बुनियादी ढांचे के बारे में शिकायत की. हालांकि, कई लोग तो कमेंट बॉक्स में हंसने वाले इमोजी भी पोस्ट की. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news