Pakistani छात्र ने फिजिक्स की आंसर सीट पर कुछ ऐसा लिखा, माथा पीट लेंगे आप..खुद ही देखिए
Advertisement
trendingNow11705036

Pakistani छात्र ने फिजिक्स की आंसर सीट पर कुछ ऐसा लिखा, माथा पीट लेंगे आप..खुद ही देखिए

Answer Sheet: वायरल हुई मार्कशीट में साफ-साफ दिख रहा है कि सवाल कुछ और था जबकि उसने लिखा कुछ और है. हालांकि एक पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट में यह बताया जा रहा है कि यह आंसर शीट कुछ पुरानी है, जो सोशल मीडिया पर इस समय जमकर वायरल हो रही है.

Pakistani छात्र ने फिजिक्स की आंसर सीट पर कुछ ऐसा लिखा, माथा पीट लेंगे आप..खुद ही देखिए

Pakistani Student Viral: परीक्षा में कई सवाल ऐसे पूछे जाते हैं जिसका जवाब छात्रों के पास नहीं होता है. हाल फिलहाल में तो कई ऐसे मामले सामने आए हैं, ऐसे सवालों के जवाब में छात्रों ने कुछ ऐसा ऊटपटांग लिख दिया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. इसी कड़ी में हाल ही में पाकिस्तान से एक ऐसी आंसर शीट वायरल हुई है जिसमें फिजिक्स के पेपर में एक छात्र ने वह चीजें लिख दी हैं जो उससे पूछी ही नहीं गई थीं. इसके बाद तो हड़कंप मच गया.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह आंसर शीट फिजिक्स की है और पाकिस्तानी छात्र के द्वारा लिखी गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका एक वीडियो वायरल हुआ था जो कुछ पहले का बताया जा रहा है. लेकिन इस समय भी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को खुद कॉपी चेक करने वाले टीचर ने बनाया है और उसने कहा कि मैं फर्स्ट ईयर फिजिक्स की कॉपी चेक कर रहा हूं, जो कि कराची बोर्ड पाकिस्तान की है. 

टीचर ने आगे कहा कि बच्चा समझता है कि जो मूल्यांकन कर रहा है वह अंधा है. बस कॉपी चेक करेगा और नंबर दे देगा. वीडियो में आगे टीचर यह भी बता रहे हैं कि कॉपी में गाना लिखा हुआ है और यह भी लिखा कि बड़ा खतरनाक पेपर दिया है भाई लोग. कसम से दिल दुखता है. मेरी जान मैंने तूझे देखा, हंसते हुए गालों पे' वीडियो में टीचर ने आगे कहा कि, बच्चा यही नहीं रुका. 

कॉपी में आगे बच्चे ने पूरी म्यूजिक की धुन भी उतार दी है. इस आंसर शीट की एक तस्वीर सामने आई है इसमें बच्चे की कलाकारी दिखाई गई है. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी बच्चे के द्वारा लिखे गए आंसर शीट या फिर उनके लेटर वायरल हुए हैं. काफी समय पहले एक छात्र ने बुंदेलखंड भाषा में अपने लिए छुट्टी मांगी थी उसकी स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आई थी. 

Trending news