Advertisement
photoDetails1hindi

Nibba-Nibbi Love Letter: टमाटर, रसगुल्ला, कबूतर... नाराज प्रेमी को मनाने के लिए गर्लफ्रेंड ने लिखा ऐसा लव लेटर, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Nibba-Nibbi Love Letter: सोशल मीडिया पर अकसर शादी और कपल्स के वायरल वीडियोज आपने जरूर देखे होंगे. कपल्स के बीच झगड़ा या नाराजगी भी बेहद आम चीज है. कभी बॉयफ्रेंड किसी चीज को लेकर गर्लफ्रेंड से नाराज हो जाता है तो कभी गर्लफ्रेंड को मनाने में बॉयफ्रेंड के पसीने छूट जाते हैं. लेकिन कई प्रेमी-प्रेमिकाएं एक दूसरे पर इस तरह से हक जमाते हैं जैसे बरसों से एक साथ हों. ऐसा ही एक लव लेटर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर बड़े-बड़े आशिकों को अपनी मोहब्बत फीकी लगने लगेगी. इस प्रेम पत्र ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

1/5

दरअसल अपने बॉयफ्रेंड की नाराजगी दूर करने के लिए गर्लफ्रेंड ने यह खत लिखा है. वह अपने रूठे प्रेमी को मनाने के लिए रसगुल्ला, टमाटर, कबूतर, राजा, जानू और मुन्ना तक कह रही है. 

2/5

लड़की ने खत में लिखा है- जानू मैं तुम्हारे ऊपर शक नहीं करती. किसी लड़की को तुझसे बोलते हुए देखती हूं...ना तो दिल में दर्द होता है. बहुत होता है. जानू तुम किसी भी लड़की से बोला मत करो, न ही मुस्कुराया करो. जानू गलत नहीं समझ रही हूं, मैं आपको. 

3/5

टूटी-फूटी हिंदी में लड़की ने आगे लिखा- जानू मुझे तुमसे प्यार है. इसलिए कह रही हूं. कबूतर मानो तो मान लेना..न मानो तो तुम्हारी मर्जी और जानू तुम उनके घर बिल्कुल भी मत जाया करो, चाहे वो लड़की हो या न हो. मुन्ना, कबूतर माफ करना अगर गलत लिखा हो तो. आई लव यू, आई लव यू. सॉरी मुन्ना कुछ गलत लिखा हो तो मेरे कबूतर, जानू, राजा, फौजी, टमाटर, रसगुल्ला. आई मिस यू.' 

 

4/5

इस वायरल लव लेटर को जिसने भी पढ़ा वह हैरान रह गया. theadulthumour नाम के अकाउंट ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोग इसे खूब पसंद और शेयर कर रहे हैं. 14 हजार से ज्यादा लोग इसको लाइक कर चुके हैं. यूजर्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

 

5/5

एक यूजर ने लिखा- इस प्रेमिका के लिए तो जान भी दे देते. अन्य यूजर ने लिखा-इतनी जान देने वाली गर्लफ्रेंड आज के जमाने में बहुत कम देखने को मिलती है. इसलिए माफ कर दो. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़