Advertisement
photoDetails1hindi

Anushka-Virat से लेकर Katrina-Vicky तक, इन बॉलीवुड वेडिंग्स में हुआ करोड़ों का खर्चा

Most Expensive Bollywood Weddings: बॉलीवुड की शादियां काफी भव्य होती हैं और स्टार्स के विवाह में करोड़ों का खर्चा हो जाता है, फिर चाहे शादी इंडिया में हो या फिर विदेश में. कैटरीना-विक्की (Katrina Vicky) से लेकर अनुष्का-विराट (Anushka Virat) तक, आइए जानते हैं कि इन 'बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग्स' में कितना खर्चा हुआ था, कहां-कहां पैसे लगाए गए..

1/5

इस तस्वीर में दो सेलीब्रिटी वेडिंग्स की तस्वीरें शामिल हैं. बता दें कि हम यहां निक-प्रियंका, अनुष्का-विराट, रणवीर-दीपिका और कैटरीना-विक्की की शादी के बारे में आपको बताने जा रह हैं.  

2/5

11 दिसंबर, 2017 को गुपचुप तरीके से विराट और अनुष्का (Virat Anushka) ने सात फेरे ले लिए. दोनों ने इटली में एक, 800 साल पुराने विला में शादी की और कहा जाता है कि शादी के सभी फंक्शन्स और रिसेप्शन की टोटल कोस्ट 100 करोड़ के आसपास थी.  

3/5

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी इंडिया में, उमेद भवन पैलेस में हुई थी. संगीत, मेहंदी, हल्दी और भारतीय और क्रिश्चियन वेडिंग सेरीमनी के लिए कुल मिलाकर इस कपल ने करीब आधे मिलियन डॉलर्स खर्च किये थे जो भारतीय करेंसी में लगभग 6 करोड़ रुपये हुए. 

4/5

पावर कपल रणवीर और दीपिका ने लेक कोमो में शादी की थी और रिपोर्ट्स का यह कहना है कि 'दीपवीर' ने 77 करोड़ रुपये इस शादी पर खर्च किये थे. दो करोड़ रुपये तो सिर्फ अकॉमोडेशन के लिए खर्च हुए थे.  

5/5

जिस होटल में विक्की और कैटरीना रहे, उसमें उनके कमरे का पेर नाइट कॉस्ट सात लाख रुपये थे, बाकी कमरे चार लाख के रेट पर मिले. बता दें कि इन दोनों की शादी का टोटल कॉस्ट रिपोर्ट्स के हिसाब से चार करोड़ रुपये था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़