Indigo फ्लाइट में यात्री ने ऑर्डर किया सैंडविच, निकल आया कीड़ा तो मचाया बवाल; एयरलाइन्स का आया जवाब
Advertisement
trendingNow12039740

Indigo फ्लाइट में यात्री ने ऑर्डर किया सैंडविच, निकल आया कीड़ा तो मचाया बवाल; एयरलाइन्स का आया जवाब

Worm In Sandwich: IndiGo एयरलाइंस में कुछ ऐसा ही हुआ. एक महिला यात्री ने अपनी फ्लाइट में सैंडविच मंगवाया, लेकिन उसके खाने में एक कीड़ा निकल आया. इस पर जब महिला ने शिकायत की तो एयरलाइन्स ने महिला से औपचारिक माफी मांगी.

 

Indigo फ्लाइट में यात्री ने ऑर्डर किया सैंडविच, निकल आया कीड़ा तो मचाया बवाल; एयरलाइन्स का आया जवाब

Indigo Flight: अगर आप किसी अन्य शहर के लिए सफर कर रहे हैं और फ्लाइट में ही भूख लग जाए तो कुछ खाने के लिए जरूर मंगाते होंगे, लेकिन उस खाने में अगर कीड़ा निकल आए तो पूरी की पूरी भूख मर जाती है. बीते शनिवार को IndiGo एयरलाइंस में कुछ ऐसा ही हुआ. एक महिला यात्री ने अपनी फ्लाइट में सैंडविच मंगवाया, लेकिन उसके खाने में एक कीड़ा निकल आया. इस पर जब महिला ने शिकायत की तो एयरलाइन्स ने महिला से औपचारिक माफी मांगी. यह फ्लाइट दिल्ली से मुंबई जा रही थी.

फ्लाइट में महिला को मिला सैंडविच में कीड़ा

यात्री ने अपनी चिंता जताने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और कहा, "मैं जल्द ही ईमेल के जरिए आधिकारिक शिकायत दर्ज करूंगी. एक पब्लिक हेल्थ प्रोफेशनल्स के रूप में मैं यह समझना चाहती हूं कि सैंडविच की घटिया क्वालिटी के बारे में जानने और फ्लाइट अटेंडेंट को पहले ही सूचित करने के बावजूद उन्होंने बाकी यात्रियों को सैंडविच क्यों परोसना जारी रखा. यात्रियों में बच्चे, बुजुर्ग और अन्य लोग भी थे. क्या होगा अगर किसी को इन्फेक्शन हो गया?"

 

'मकसद पैसा या रिटर्न लेना नहीं'

उस यात्री ने यह भी कहा कि उनका मकसद पैसा या वापसी लेना नहीं है, बल्कि सिर्फ ये यकीन दिलाना है कि आपके लिए यात्रियों का स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे जरूरी होनी चाहिए. इसके जवाब में IndiGo ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने खेद जताया और माना कि इस मामले की जांच चल रही है.

एयरलाइन्स कर रही है जांच

इंडिगो ने लिखा, "दिल्ली से मुंबई जाने वाली फ्लाइट 6E 6107 में हमारे एक ग्राहक को हुई परेशानी के बारे में हमें पता है. हम यह बताना चाहते हैं कि फ्लाइट में खाने-पीने की चीजों की बेहतरीन क्वालिटी बनाए रखने के लिए हम हमेशा कोशिश करते हैं. जांच के बाद, हमारे क्रू सदस्यों ने उस सैंडविच को परोसना तुरंत रोक दिया था, जिसके बारे में शिकायत आई थी." एयरलाइन ने बताया कि वो इस मामले की पूरी जांच कर रहे हैं और खाने-पीने का सामान तैयार करने वाली कंपनी के साथ मिलकर जरूरी सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं.

Trending news