पाकिस्तान: खर्च निकालने के लिए PMO ऑफिस को शादी के वेन्यू की तरह यूज कर रहे हैं इमरान खान
Advertisement
trendingNow1559419

पाकिस्तान: खर्च निकालने के लिए PMO ऑफिस को शादी के वेन्यू की तरह यूज कर रहे हैं इमरान खान

पिछले दिनों इमरान खान ने एक शादी अटेंड की, लेकिन खास बात ये की ये शादी किसी वेडिंग हॉल या पार्टी लॉज में नहीं बल्कि पीएम कार्यालय में आयोजित की गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि ब्रिगेडियर वसीम इफ्तिकार चीमा की बेटी अनाम वसीम का निकाह था. 

शादी के कार्ड और पाकिस्तानी पीएम के शादी अटेंड करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

नई दिल्लीः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. पहले वॉशिंगटन में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात के दौरान इमरान खान को ट्रोल किया गया है और अब सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिससे पाकिस्तान के आर्थिक हालातों पर निशाना साधा जा रहा है. 

दरअसल, पिछले दिनों इमरान खान ने एक शादी अटेंड की, लेकिन खास बात ये की ये शादी किसी वेडिंग हॉल या पार्टी लॉज में नहीं बल्कि पीएम कार्यालय में आयोजित की गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि ब्रिगेडियर वसीम इफ्तिकार चीमा की बेटी अनाम वसीम का निकाह था. 3 अगस्त की बात है. वेन्यू था पीएम हाउस पाकिस्तान.

देखिए शादी का कार्ड

शादी के कार्ड और पाकिस्तानी पीएम के शादी अटेंड करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. आइए देखते हैं किसने क्या कहा...

इमरान खान भी पहुंचे थे शादी में...

 

Trending news