बूढ़े चाचा ने ऋतिक रोशन स्टाइल में किया ऐसा धांसू डांस, देखते ही लोगों के उड़े होश; Video हुआ वायरल
Advertisement

बूढ़े चाचा ने ऋतिक रोशन स्टाइल में किया ऐसा धांसू डांस, देखते ही लोगों के उड़े होश; Video हुआ वायरल

Old Uncle Dance: वायरल हो रहा एक वीडियो वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'कृष' के गाने 'दिल ना दिया' पर डांस करते दिख रहा है. क्या आपने देखा?

 

बूढ़े चाचा ने ऋतिक रोशन स्टाइल में किया ऐसा धांसू डांस, देखते ही लोगों के उड़े होश; Video हुआ वायरल

Old Man Dance Like Hrithik Roshan: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो आज आपके मुस्कुराने की वजह है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'कृष' के गाने 'दिल ना दिया' पर डांस करते दिख रहा है. क्लिप को एस सुरेश ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. प्रतिभाशाली बूढ़े डांसर को फास्ट ट्रैक गाने पर डांस करते हुए देख लोग इनके दीवाने हो गए. बूढ़े चाचा ने ऋतिक रोशक के कई हुक स्टेप्स को कॉपी करते हुए दिखे. वीडियो ऋतिक रोशन के डांस स्टेप्स की नकल करने वाले व्यक्ति के साथ शुरू होता है क्योंकि वह अपने नारंगी नेहरु जैकट को स्टाइल में घुमाता है.

बुजुर्ग शख्स ने किया ऋतिक रोशन जैसा डांस

शानदार परफॉर्मेंस के दौरान बूढ़े चाचा ने डांस को हूबहू कॉपी करने की कोशिश की. फास्ट ट्रैक डांस में उन्होंने न सिर्फ अपने पैर को सिंक में मिलाया, बल्कि हाथों से भी जमकर हुक स्टेप्स बनाए. सुरेश ने अपने किलर डांस स्टेप्स से हजारों लोगों का दिल जीत लिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट बनाया है और अक्सर कोई न कोई गाने पर डांस करके अपने फॉलोअर्स को लुभाते हैं. वीडियो को 50,000 से अधिक बार देखा गया और 4,000 से अधिक लाइक्स मिले. लोग उस व्यक्ति की ऊर्जा से प्रभावित हुए और उनकी डांस स्किल की सराहना की.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S. Suresh (@s.sureshdancer)

वीडियो देखकर लोगों ने जमकर की तारीफ

चाचा ने s.sureshdancer नाम से इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया है और अभी तक 17.4K फॉलोअर्स हैं. लोगों ने इनके काम को सराहा और कमेंट बॉक्स में अपनी राय दी. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को इतना रीपोस्ट करो कि यह ऋतिक रोशन तक पहुंचे और यह टैलेंट देख सके.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सुपर दादा, हमें देखकर बेहद ही आनंद आया, ऐसे ही और भी वीडियो पोस्ट करते रहिये.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'मुबारक हो सरजी, आप हर न्यूज पर छा गए हैं. हर तरफ आपके ही डांस की चर्चा हो रही है. गूगल पर कोई भी ऋतिक रोशन सर्च कर रहा है तो आपकी ही न्यूज आ रही है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news