ओवरटेक करते वक्त अचानक सामने आया ये जानवर, फिर जो हुआ देखकर खौफ में आ गए लोग
Advertisement

ओवरटेक करते वक्त अचानक सामने आया ये जानवर, फिर जो हुआ देखकर खौफ में आ गए लोग

Viral Video: सड़कों पर गाड़ी चलाना बेहद ही मुश्किल काम है. साथ ही, गाड़ी चलाते वक्त सभी जगहों पर नजर बनाए रखना बेहद जरूरी है क्योंकि जानवर कहीं से भी आ सकते हैं. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं, जिन्हें देखकर आपको होश उड़ जाएंगे.

 

ओवरटेक करते वक्त अचानक सामने आया ये जानवर, फिर जो हुआ देखकर खौफ में आ गए लोग

Nilgai Video: भारत की सड़कों पर गाड़ी चलाना बेहद ही मुश्किल काम है. साथ ही, गाड़ी चलाते वक्त सभी जगहों पर नजर बनाए रखना बेहद जरूरी है क्योंकि जानवर कहीं से भी आ सकते हैं. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं, जिन्हें देखकर आपको होश उड़ जाएंगे. लापरवाह ड्राइवरों, पैदल चलने वालों और बाइक चालकों के अलावा, मवेशियों या आवारा कुत्तों के वाहनों के सामने कूदने का खतरा हमेशा बना रहता है. जानवरों की वजह से सड़क पर कई दुर्घटनाएं हुई हैं, और हमारे पास उन्हीं में से एक वीडियो मौजूद है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक महिंद्रा थार ड्राइवर सड़क पर अचानक आई नीलगाय से टकराने से बाल-बाल बच गया.

ओवरटेक करते समय अचानक आई एक नीलगाय

वायरल होने वाले इस वीडियो को एक्सप्लोर द अनसीन 2.0 ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. इस वीडियो में व्लॉगर ने अपने साथ घटी एक घटना का जिक्र किया है. उसने अपने वीडियो में एक क्लिप को भी जोड़ा, जिसमें वह बाल-बाल बच गया जब वह एक गाड़ी को टेकओवर कर रहा था. वह अपनी महिंद्रा थार में था और काम के बाद अपनी टीम के कुछ सदस्यों को घर छोड़ रहा था. वह रात में गाड़ी चला रहा था, और जिस सड़क पर वह यात्रा कर रहा था उस पर अच्छी रोशनी नहीं थी. उन्होंने सपोर्टिव लैंप का इस्तेमाल किया, क्योंकि थार में स्टॉक हेडलैंप से अच्छी रोशनी नहीं आ रही थी.

नीलगाय एशिया का सबसे बड़ा मृग

सड़क पर उन्हें बायीं लेन में एक मारुति डिजायर दिखाई दी. व्लॉगर ने डिपर या पास लाइट का इस्तेमाल किया और दाहिनी लेन से सेडान को ओवरटेक करना शुरू कर दिया. जैसे ही वह ओवरटेक कर रहा था, उसने अचानक देखा कि उसके सामने एक जानवर सड़क पार कर रहा है. शुरुआत में उन्हें लगा कि यह एक गाय है, जो हमारी सड़कों पर काफी आम है. हालांकि, वह गाय नहीं था; वह नीलगाय थी. जो लोग नहीं जानते, उनके लिए नीलगाय एशिया का सबसे बड़ा मृग है और पूरे उत्तरी भारतीय उपमहाद्वीप में पाया जाता है. वीडियो पर कई सारे व्यूज आएं और ढेर सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news