Video: 3 Idiot के आमिर की तरह एक शख्स अपने दादा को बाइक पर बैठाकर हॉस्पिटल पहुंचा
Advertisement
trendingNow12109821

Video: 3 Idiot के आमिर की तरह एक शख्स अपने दादा को बाइक पर बैठाकर हॉस्पिटल पहुंचा

MP News: क्या आपने बॉलीवुड फिल्म "3 इडिट्स" देखी है? अगर हां तो फिल्म में एक सीन है, जिसमें रैंचो का किरदार निभाने वाले एक्टर आमिर खान अपने दोस्त के पिता को स्कूटी पर अस्पताल ले जाते हैं और साथ में करीना कपूर भी होती है.

 

Video: 3 Idiot के आमिर की तरह एक शख्स अपने दादा को बाइक पर बैठाकर हॉस्पिटल पहुंचा

Shocking News: क्या आपने बॉलीवुड फिल्म "3 इडिट्स" देखी है? अगर हां तो फिल्म में एक सीन है, जिसमें रैंचो का किरदार निभाने वाले एक्टर आमिर खान अपने दोस्त के पिता को स्कूटी पर अस्पताल ले जाते हैं और साथ में करीना कपूर भी होती है. ऐसा सीन किसी ने भी अपने जीवन में असल में नहीं देखा होगा, लेकिन हाल ही में मध्य प्रदेश में कुछ ऐसा ही सीन देखने को मिला. शायद रैंचो को भी नहीं पता था कि उसका किरदार मध्य प्रदेश के एक आदमी को इतना प्रभावित करेगा कि वो अपने बीमार दादा को बाइक पर बैठाकर अस्पताल ले जाएगा. वीडियो में कैद हुए उस सीन को देखकर लगता है मानो वो सीधे फिल्म के ही किसी सीन से निकल कर आया हो.

दादा को बाइक पर लेकर पहुंच गया अस्पताल

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे मध्य प्रदेश के एक शख्स अपने बीमार दादा को बाइक पर बैठाकर सीधे अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुस जाता है. उनके पीछे एक और आदमी दादा को संभालने में मदद कर रहा है. अस्पताल में लोगों की आवाजाही के बीच वो अपनी बाइक घुमाते हुए वहां पहुंचते हैं और सबकी निगाहें उनपर जा टिकती हैं. इसके बाद वो ध्यान से अपने दादा को बाइक से उतारते हैं.

 

 

मध्य प्रदेश के सतना जिले का मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मध्य प्रदेश के सतना जिले के सरदार वल्लभभाई पटेल जिला अस्पताल में एक हटके नजारा देखने को मिला. बीते हफ्ते शनिवार की रात नीरज गुप्ता नाम के शख्स के दादा की तबीयत बिगड़ गई. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाने के लिए नीरज उन्हें अपनी बाइक पर बिठाकर अस्पताल ले गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि नीरज बाइक को सीधे इमरजेंसी वार्ड में ले जाता है, जिससे वहां मौजूद लोग चौंक जाते हैं. जब एक व्यक्ति उनकी बाइक अस्पताल के अंदर ले जाने को लेकर सवाल करता है, तो नीरज अपना बचाव करते हुए कहते हैं कि उनका अस्पताल से जुड़ाव है. वीडियो के अंत में नीरज अपनी बाइक को वार्ड से बाहर निकालता है.

Trending news