Viral: 10 दिन पहले प्रेगनेंसी का चला पता, 11वें दिन पैदा हो गई बेटी, हैरान कर देने वाला मामला
Advertisement

Viral: 10 दिन पहले प्रेगनेंसी का चला पता, 11वें दिन पैदा हो गई बेटी, हैरान कर देने वाला मामला

(Britain) के ब्रिस्टल शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, एक महिला को अपनी प्रेगनेंसी का 10 दिन पहले पता चला और 11वें दिन उसने एक बेटी को जन्म दे दिया.

10 दिन पहले प्रेग्नेंसी का चला पता अगले दिन बनीं मां

नई दिल्ली: किसी भी बच्चे को जन्म लेने के लिए 9 महीने लगते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी बच्चे को 10 दिन में पैदा होते देखा या सुना है? ये सुनकर शायद आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, ब्रिटेन (Britain) के ब्रिस्टल शहर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक कपल को बच्ची के जन्म से 10 दिन पहले पता चला कि महिला प्रेगनेंट है. पिछले माह नवंबर में ये महिला कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के चलते अस्पताल में भर्ती रही और तब भी किसी डॉक्टर, नर्स या खुद महिला को यह पता नहीं चल सका कि वो प्रेगनेंट है.

  1. 10 दिन पहले प्रेगनेंसी का चला पता 11 वें दिन बनीं मां
  2. कई टेस्ट में नेगेटिव आई थी रिपोर्ट
  3. इस घटना से हैरान हो रहे लोग
  4.  

कई टेस्ट में नेगेटिव आई थी रिपोर्ट

कपल का नाम सेम हिक और जोए है, उन्होंने बताया कि ये मेरे लिए भी एक सप्राइज की तरह है. हालांकि ये सरप्राइज सुखद था लेकिन दुनिया इसे अभी भी चमत्कार ही कह रही है. ब्रिस्टलपोस्ट के अनुसार, 1 जनवरी को सेम हिक पति के साथ बैठ कर टीवी देख रही थी. पति ने सेम हिक के पेट पर हाथ रखा था, तभी अचानक उन्होंने महसूस किया कि पेट में किसी ने किक किया. ये बात अपनी पत्नी सेम से कही तो उसने हंसी में उड़ा दिया. लेकिन सेम ने जोर देकर कहा कि अगले दिन प्रेगनेंसी (Pregnancy) टेस्ट करवाना चाहिए.

यह भी पढ़ेंWhale ने एक साथ निगल लीं हजारों मछलियां, देखिए हैरान कर देने वाला Viral Video

बेटी ने लिया जन्म 

रिपोर्ट देखकर ये कपल चौंक गया क्योंकि डॉक्टरों के अनुसार सेम 9 माह प्लस तीन हफ्ते की प्रेगनेंट (Pregnant) थी. यानी उनकी प्रेगनेंसी नौ माह से ऊपर निकर चुकी थी. डॉक्टरों ने कहा कि किसी भी वक्त भी डिलीवरी हो सकती है. 10 दिन बाद उनके घर एक प्यारी से बेटी ने जन्म लिया. इस कपल ने बेटी का नाम जूलिया रखा गया है. सेम और जोए को पहले दो बच्चे हैं. बता दें, सेम कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने के कारण अस्पताल में भर्ती हुई थी तब भी पता नहीं चल पाया कि वो प्रेगनेंट हैं, जबकि उस दौरान उनके सारे टेस्ट किए गए थे.

ऐसी रोचक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news