Viral Video: इन दो जानवरों की जंग देख सब दंग, वायरल हो रहा ये चौंकाने वाला वीडियो, आप भी देखें
Advertisement
trendingNow11592060

Viral Video: इन दो जानवरों की जंग देख सब दंग, वायरल हो रहा ये चौंकाने वाला वीडियो, आप भी देखें

Monitor lizards video: जानवरों की एक अलग ही दुनिया है. जंगली जानवरों की बात करें तो इंसान इनसे दूरी बना रखते हैं. इनके पास भी जाना, जान पर खेलने के बराबर होता है.

Viral Video: इन दो जानवरों की जंग देख सब दंग, वायरल हो रहा ये चौंकाने वाला वीडियो, आप भी देखें

Monitor lizards deadliest fight video: जानवरों की एक अलग ही दुनिया है. जंगली जानवरों की बात करें तो इंसान इनसे दूरी बना रखते हैं. इनके पास भी जाना, जान पर खेलने के बराबर होता है. अब हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें दो रेप्टाइल आपस में भिड़ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को लोगों को डरा दिया है.

वीडियो में दोनों जानवरों को खड़े होकर आपस में लड़ते हुए देखा जा सकता है. यहां बात हो रही मॉनीटर लिजार्ड की. ये देखने में जितने भयंकर होते हैं, उतनी खतरनाक लड़ाई भी करते हैं. दोनों  सरीसृपों के बीच भयंकर लड़ाई का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) अधिकारी सुशांत नंदा ने पोस्ट किया है.

वीडियो में आईआईएम कोलकाता कैंपस में दो सरीसृपों को आपस में लड़ते हुए दिखाया गया है. IFS अधिकारी ने क्लिप को कैप्शन के साथ शेयर किया है.

यहां देखें वीडियो:

वीडियो को ट्विटर पर 8,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अब तक 613 लाइक मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस बात को लेकर असमंजस में थे कि सरीसृप मगरमच्छ थे या मॉनिटर छिपकली.

एक यूजर ने लिखा, "क्या ये मगरमच्छ बनाम कोमोडो ड्रैगन है...कौन जीता." एक अन्य यूजर ने लिखा, "फरवरी भले ही खत्म हो गई हो लेकिन प्यार अभी भी हवा में है." एक और ने लिखा, "शायद इस पार्क के प्रेमियों की नकल कर हो रही है!"

इस बीच IFS नंदा ने किंग कोबरा का एक डरावना वीडियो भी पोस्ट किया. वीडियो में, एक बड़े किंग कोबरा को एक सीधी स्थिति में देखा जा सकता है, जिसका सिर एक कीचड़ भरे मंच से झांकते हुए उठा हुआ है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news