Collage Girl से छेड़खानी करने लगा मनचला, लड़की ने बीच रास्ते में बरसाए चप्पल ही चप्पल; देखें Video
Advertisement
trendingNow11734138

Collage Girl से छेड़खानी करने लगा मनचला, लड़की ने बीच रास्ते में बरसाए चप्पल ही चप्पल; देखें Video

Molestation Viral Video: परेशान होकर लड़की ने शोर मचाया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे बचाया और आरोपी को पकड़ लिया, जबकि वह भागने की कोशिश कर रहा था. इसके बाद कॉलेज की छात्रा ने उसे थप्पड़ मारा और अपनी चप्पलों से उसे मारा.

 

Collage Girl से छेड़खानी करने लगा मनचला, लड़की ने बीच रास्ते में बरसाए चप्पल ही चप्पल; देखें Video

Collage Girl Beats Man: एक बहादुर कॉलेज की लड़की ने छेड़खानी करने वाले शख्स को जीवन भर के लिए सबक सिखाया. उसने उसका पीछा करने और उसे परेशान करने के बाद उसे बीच सड़क पर चप्पलों से मारा. इस पूरी घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. सूत्रों के मुताबिक, छात्रा अपने हॉस्टल से अपने कॉलेज जा रही थी, तभी आरोपी ने उसका पीछा किया और कथित तौर पर उसे परेशान किया. हालांकि लड़की ने उसे नज़रअंदाज करने की कोशिश की और कॉलेज की ओर चल पड़ी, लेकिन आरोपी उसका पीछा करता रहा और उसे परेशान करना जारी रखा.

सड़क पर चलती हुई लड़की को शख्स ने छेड़ा

परेशान होकर लड़की ने शोर मचाया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे बचाया और आरोपी को पकड़ लिया, जबकि वह भागने की कोशिश कर रहा था. इसके बाद कॉलेज की छात्रा ने उसे थप्पड़ मारा और अपनी चप्पलों से उसे मारा. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि शख्स स्थानीय लोगों से वहां से जाने देने का अनुरोध कर रहा था. हालांकि, गुस्साई लड़की ने उसके सिर और चेहरे पर चप्पल से वार करना जारी रखा. घटना कर्नाटक के उडुपी जिले की बताई जा रही है. सूत्रों ने बताया कि बाद में आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया.

लड़की ने पकड़कर चप्पल से कर दी धुनाई

इस वीडियो को कन्नड़ के स्थानीय न्यूज चैनल ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कन्नड़ भाषा में कैप्शन में लिखा, "हॉस्टल से कॉलेज जा रही छात्रा को छेड़ने पर युवती ने परेशान करने वाले शख्स को थप्पड़ मारा. यह दृश्य उडुपी जिले के कुंदापुर तालुक के ओकवाडी रोड पर पाया गया." वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोगों ने आरोपी को पकड़ रखा है और लड़की उसे चप्पल से मार रही है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपना आक्रोश कमेंट बॉक्स में जताया. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि पुलिस को तुरंत बुलाकर गिरफ्तारी करवानी चाहिए.

 

Trending news