Funny Video: मेट्रो में बैठने के लिए ऐसे दौड़ाए दिमाग के घोड़े, एक साथ खाली करवा दीं 5 सीटें!
Advertisement
trendingNow11327357

Funny Video: मेट्रो में बैठने के लिए ऐसे दौड़ाए दिमाग के घोड़े, एक साथ खाली करवा दीं 5 सीटें!

Trending Video: मेट्रो में अक्सर सीट के लिए लोग काफी जद्दोजहद करते दिखाई देते हैं, खासकर कि व्यस्ततम समय (Peak Hours) के दौरान. लेकिन इस शख्स ने ऐसा दिमाग चलाया कि इसके लिए एक नहीं, दो नहीं बल्कि पांच सीटें (Seats) खाली हो गईं. 

Funny Video: मेट्रो में बैठने के लिए ऐसे दौड़ाए दिमाग के घोड़े, एक साथ खाली करवा दीं 5 सीटें!

Prank At Metro: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. ऐसे में कुछ वीडियोज को देखकर आप हैरान रह जाते होंगे तो कुछ को देखकर अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते होंगे. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को खूब पसंद आ रहा है. मेट्रो में सीट पाने का शख्स का आइडिया जरा हटकर है. देखते हैं आखिर इस शख्स ने क्या किया...

शख्स ने की जोरदार ऐक्टिंग

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पूरी मेट्रो की सीटें फुल हैं और कहीं भी बैठने की जगह नहीं है. तभी एक शख्स ने सीट पर बैठने के लिए एक जोरदार आइडिया (Idea) सोचा और उसी हिसाब से ऐक्टिंग करने लगा. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

यात्रियों को डरा दिया

दरअसल शख्स ऐसी ऐक्टिंग करने लगा जैसे कि उसे उलटी (Vomiting) आ रही है. सीट पर बैठी सभी महिला यात्री इस बात से घबरा गईं और सीट छोड़कर खड़ी हो गईं. इसी मौके का फायदा उठाते हुए शख्स के लिए खाली की गई पांचों सीट के बीच में ये ड्रामेबाज बैठ गया. शख्स की इस हरकत को देखकर सभी यात्रियों (Passengers) के मानो होश ही उड़ गए. हालांकि ये वीडियो लोगों को काफी मजेदार लग रहा है.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. कुछ ने हंसी वाले इमोजी भेजे तो कुछ ने कहा वाह, बेटे मौज कर दी. इस वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को खूब एंटरटेन (Entertain) भी किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news