मिलिए उस फल बेचने वाले से, जिसके कस्टमर ने 3.8 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट में दे दिया
Advertisement
trendingNow12038298

मिलिए उस फल बेचने वाले से, जिसके कस्टमर ने 3.8 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट में दे दिया

Fruit Seller: 88 वर्षीय व्यक्ति ने अपने परिवार के बजाय फलवाले को अपनी संपत्ति देने का फैसला किया. इसके पीछे की वजह यह है कि जीवन के अंतिम चरणों में फलवाले ने उसकी बहुत देखभाल की थी. 

 

मिलिए उस फल बेचने वाले से, जिसके कस्टमर ने 3.8 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट में दे दिया

Fruit Seller Story: एक फल वाले ने एक कस्टमर से इतनी अच्छी दोस्ती की कि कस्टमर ने अपनी मृत्यु के बाद अपनी सारी संपत्ति उसे दे दी. क्या आप जानना चाहते हैं कि आखिर उसकी संपत्ति में क्या था? तो चलिए बताते हैं कि उसने ऐसा क्यों किया. उसने अपनी 3.8 करोड़ रुपये की संपत्ति उसके नाम कर दी. 88 वर्षीय व्यक्ति ने अपने परिवार के बजाय फलवाले को अपनी संपत्ति देने का फैसला किया. इसके पीछे की वजह यह है कि जीवन के अंतिम चरणों में फलवाले ने उसकी बहुत देखभाल की थी. 

फलवाले को कस्टमर ने गिफ्ट कर दी अपनी प्रॉपर्टी

बुजुर्ग आदमी की मौत के बाद उनके वकील को पता चला कि सारी दौलत लगभग 3.8 करोड़ रुपये को उन्होंने एक अनजान फलवाले को दे दी है. यह सुनकर सबकी आंखें खुली की खुली रह गईं. शख्स की तीन बहनें तो उनके साथ ही रहती थीं, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. गुस्से में, बहनें ने कोर्ट में वसीयत को चुनौती दे दी. अब देखना है कि यह फल वाला यह दौलत बचा पाएगा या नहीं? यह मामला चीन के शंघाई का है. यहां मा नाम के एक बुजुर्ग आदमी ने गुजरने से पहले सारी दौलत पास के बाजार के फलवाले लियू को दे दी. दोनों की सालों पहले नजदीकी हो गई थी.

कस्टमर के परिवार ने देने से किया मना

लियू का घर बहुत छोटा और टूटा-फूटा था, देखकर मा उसे और उसके परिवार को अपने आलीशान फ्लैट में रहने को बोला. मा के बेटे के गुजरने के बाद लियू ही उनकी देखभाल करने वाला बन गया. जब मा गिरकर घायल हुए तो लियू ने उनकी हॉस्पिटल में देखभाल की. बुजुर्ग मा के परिवार का कोई भी उनकी मदद को नहीं आया. इसलिए, 2020 में मा ने लियू के साथ एक समझौता किया, जिसके बारे में मा के परिवार को सिर्फ उनके गुजरने के बाद पता चला. जब मा के परिवार ने लियू को संपत्ति देने से मना कर दिया, तो लियू ने उन्हें कोर्ट में घसीट लिया.

Trending news