कुत्ते की तरह टाइगर के गले में पट्टा बांधकर सड़क पर घुमा रहा था शख्स, Video ने रोंगटे कर दिए खड़े
Advertisement
trendingNow11932722

कुत्ते की तरह टाइगर के गले में पट्टा बांधकर सड़क पर घुमा रहा था शख्स, Video ने रोंगटे कर दिए खड़े

Tiger On Road: खतरनाक वीडियो लोगों को सांसें अटका सकता है. सड़क पर आप कुत्तों को टहलते हुए देख सकते हैं, जबकि अगर कोई पालतू कुत्ता होता है तो लोग उसके गले में पट्टा बांधकर घुमाने के लिए निकल जाते हैं.

कुत्ते की तरह टाइगर के गले में पट्टा बांधकर सड़क पर घुमा रहा था शख्स, Video ने रोंगटे कर दिए खड़े

Tiger On Road With Man: इंटरनेट पर वायरल वीडियो के जमाने में अजोबीगरीब कंटेंट देखना तो अब आम बात हो गई है. हालांकि, खतरनाक वीडियो लोगों को सांसें अटका सकता है. सड़क पर आप कुत्तों को टहलते हुए देख सकते हैं, जबकि अगर कोई पालतू कुत्ता होता है तो लोग उसके गले में पट्टा बांधकर घुमाने के लिए निकल जाते हैं. फिलहाल, एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. एक हालिया क्लिप, एक आदमी को भीड़-भाड़ वाली सड़क पर जंजीर से बंधे बाघ के साथ लापरवाही से चलते हुए देखा जा सकता है. वह सड़क पर ऐसे चल रहा था, जैसे किसी कुत्ते को बाहर घुमाने के लिए निकला है. 

टाइगर के गले में चेन बांधकर घुमाया

वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस बात पर हैरान हो गए कि क्या उसकी ये हरकत बहादुरी का काम था या फिर मूर्खतापूर्ण. इंस्टाग्राम पर @tiptopyatra नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी. यह फुटेज एक सामान्य सी दिखने वाली सड़क पर फिल्माया गया है, जिसमें एक आदमी को खतरनाक बाघ के साथ देखा जा सकता है. वह उस वाइल्ड कैट के साथ सड़क पर टहल रहा होता है. देखने वाले लोग हैरान रह गए. एक बार तो उसने ऑटो वाले पर भी हमला किया, लेकिन शख्स ने उसे चेन से खींच लिया. बाघ न तो उस व्यक्ति के प्रति और न ही वीडियो कैप्चर करने वाले शख्स पर गुस्सा दिखलाता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tip Top Yatra (@tiptopyatra)

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो को काफी ज्यादा देखा गया. इसने नेटिजन्स की प्रतिक्रियाओं पर तूफान ला दिया. इंस्टाग्राम पर कमेंट्स की भरमार है. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद गुस्सा जाहिर किया और कहा, "क्या आपका दिमाग खराब हो गया है. मैं अपने कुत्ते को उसकी सुरक्षा के डर से ऐसा प्रयास करने भी नहीं दूंगा." एक अन्य यूजर को वीडियो को देखने के बाद खौफ में चला गया. उसने कहा, "ये तो बेहद ही खतरनाक है और किसी भी वक्त किसी को मौत के घाट उतार सकता है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "हम इसे हर दिन नहीं देखते हैं, इसलिए यह अद्भुत है." एक चौथे यूजर ने लिखा, "यह मेरी रीढ़ में सिहरन पैदा कर दे रहा है!"

Trending news