Tinder पर शख्स से हो गई ऐसी गलती, सुधारने के लिए करना पड़ा ये काम; अब बन रहा मजाक
Advertisement
trendingNow11394093

Tinder पर शख्स से हो गई ऐसी गलती, सुधारने के लिए करना पड़ा ये काम; अब बन रहा मजाक

Tinder Mistake: कभी-कभी डेटिंग प्रोफाइल मजाकिया और अजीबोगरीब भी देखी जाती है. कल्पना कीजिए कि अगर प्रोफाइल बनाते समय आपके नाम पर एक टाइपो की गड़बड़ी हो जाए और इसे बाद में बदला न जा सके तो यह एक बुरे सपने जैसा हो जाता है.

 

Tinder पर शख्स से हो गई ऐसी गलती, सुधारने के लिए करना पड़ा ये काम; अब बन रहा मजाक

Hilarious Name Typo On Tinder: आज के जमाने में लोग पार्टनर को खोजने के लिए कुछ डेटिंग एप्स का सहारा लेते हैं. हालांकि, डेटिंग एप पर आपकी प्रोफाइल कितनी अच्छी है यह भी काफी ज्यादा मायने रखी जाती है. अगर आपकी तस्वीर, इंटरेस्ट और डिटेल्स ठीक ढंग से नहीं दिए गए हैं तो आपको आपके पसंद की लड़की या लड़का मिलने में वक्त लग सकता है. कभी-कभी डेटिंग प्रोफाइल मजाकिया और अजीबोगरीब भी देखी जाती है. कल्पना कीजिए कि अगर प्रोफाइल बनाते समय आपके नाम पर एक टाइपो की गड़बड़ी हो जाए और इसे बाद में बदला न जा सके तो यह एक बुरे सपने जैसा हो जाता है, जिसका किसी को भी सामना करना पड़ सकता है.

छोटी सी गलती पड़ गई भारी

एक शख्स ने दुनिया के सबसे ज्यादा पॉपुलर डेटिंग ऐप्स में से एक Tinder पर एक छोटी गलती कर बैठा. उसके बाद सोशल मीडिया पर उसका मजाक बनाया जाने लगा. टिंडर पर एक आदमी के साथ अजीबोगरीब घटना घटी, उसने गलती से अपना नाम गलत लिख दिया और अब वह वापस जाकर उसे बदल नहीं सकता. यह एक ऐसी समस्या है, जो किसी के भी साथ हो सकती है. नो कॉन्टेक्स्ट ब्रिट्स नाम के एक यूजर द्वारा पोस्ट किए गए एक वायरल ट्वीट में, जाहिर तौर पर रैट नाम के एक व्यक्ति का टिंडर प्रोफाइल देखा जा सकता है.

 

 

टिंडर पर हुई गलती का सोशल मीडिया पर बना मजाक

नाम अजीब लगता है, क्योंकि किसी का नाम किसी जानवर के नाम पर क्यों रखा जाएगा. यदि आप यूजर द्वारा साझा किए गए टिंडर स्क्रीनग्रैब में करीब से देखेंगे, तो आपको वह बायोडेटा मिलेगा जो बताता है कि यहां क्या हुआ. 'रैट' नाम के शख्स के बायो में लिखा है, 'मेरा नाम रे है और मैं इसे बदल नहीं सकता.' जैसा कि आप देख सकते हैं कि उस व्यक्ति से एक टाइपो हो गया था और वास्तव में उसे 'रे' नाम से पहचाना जाता है, न कि 'रैट'. वह इसे बदल नहीं सका, इसलिए अपने डिस्क्रिप्शन में लिख दिया. फिलहाल अब सोशल मीडिया पर इसे ट्रोल किया जा रहा है. अब तक इस ट्वीट को 1,660 रीट्वीट, 136 कोट ट्वीट्स और 37.5K लाइक्स मिल चुके हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news