शख्स ने 2 महीने पहले खरीदी 15 लाख की गाड़ी, खराब हुई तो मालिक ढोने लगा गोबर; Video हुआ वायरल
Advertisement

शख्स ने 2 महीने पहले खरीदी 15 लाख की गाड़ी, खराब हुई तो मालिक ढोने लगा गोबर; Video हुआ वायरल

Cow Dung In Mahindra Vehicle: अपना विरोध जताने के लिए कुछ वाहन मालिकों ने पोस्टर छपवाकर अपनी गाड़ियों के पीछे लगवा लिए और फिर वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. कुछ ऐसा ही एक और किस्सा सामने आया है.

शख्स ने 2 महीने पहले खरीदी 15 लाख की गाड़ी, खराब हुई तो मालिक ढोने लगा गोबर; Video हुआ वायरल

Cow Dung Carrying In Mahindra Scorpio-N: महिंद्रा गाड़ियों से जुड़ी कुछ अजीबोगरीब किस्से सुनने को मिले हैं. अपना विरोध जताने के लिए कुछ वाहन मालिकों ने पोस्टर छपवाकर अपनी गाड़ियों के पीछे लगवा लिए और फिर वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. कुछ ऐसा ही एक और किस्सा सामने आया है. कुछ ऐसी ही एक घटना महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका मालिक केवल 2 महीने के भीतर ही परेशान हो गया क्योंकि उसकी गाड़ी कई बार खराब हो गई. मालिक सूरज ठाकुर अब एसयूवी का यूज वाहन की डिक्की में गाय के गोबर और गाय के चारे को ले जाने के लिए कर रहे हैं.

गाड़ी खराब हुई तो मालिक ढोने लगा उससे गोबर

वीडियो में मालिक ने गाड़ी के आगे की तरफ एक पोस्टर लगाया है, जिसमें दो महीने पहले स्कॉर्पियो-एन खरीदने के बाद से सामना की गई सभी समस्याओं के बारे में लिखा है. मालिक के अनुसार, पहली समस्या कार खरीदने के ठीक चार दिन बाद ओडोमीटर पर मात्र 475 किमी की दूरी पर उत्पन्न हुई, जब क्लच प्लेट में खराबी आ गई. फिर 1,785 किमी पर, स्कॉर्पियो-एन को स्टीयरिंग रैक के साथ एक समस्या का सामना करना पड़ा, हालांकि सटीक समस्या का उल्लेख नहीं किया गया था. जब गाड़ी 4,800 किमी की दूरी तय कर चुका था, तब डिस्क ब्रेक की समस्या सामने आई और इसे सर्विस सेंटर को बदलना पड़ा.

देखें वीडियो-

समस्या के समाधान के लिए कई बार की गई शिकायत

5,212 किमी पर, स्कॉर्पियो-एन लिम्प मोड में समस्या आ गई, जिससे इसकी गति 40 किमी/घंटा तक सीमित हो गई. आगे की क्षति या समस्याओं को रोकने के लिए लिम्प मोड आमतौर पर आपात स्थिति में सक्रिय किया जाता है, हालांकि सटीक निदान अस्पष्ट हैं. मालिक ने लिम्प मोड में फंसी स्कॉर्पियो-एन का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे कार खुली सड़क पर 43 किमी/घंटा से अधिक गति करने के लिए संघर्ष कर रही है. यहां तक ​​कि तीसरे से पांचवें गियर बदलने पर भी ऐसा ही हो रहा है. अजीब बात यह है कि वाहन के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर कोई त्रुटि नहीं दिखाई दी.

Trending news