ऑफ रोडिंग के चक्कर में उत्तराखंड के नदी में कुदा दी THAR, तेज बहाव में बुरे फंसे लड़के; फिर हुआ ऐसा
Advertisement

ऑफ रोडिंग के चक्कर में उत्तराखंड के नदी में कुदा दी THAR, तेज बहाव में बुरे फंसे लड़के; फिर हुआ ऐसा

Uttarakhand River Video: उत्तराखंड स्थित अल्मोड़ा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जब तीन युवा लड़के एक एसयूवी में एक खतरनाक नदी पार कर रहे थे. उन्होंने ऑफ रोडिंग करने का फैसला लिया, लेकिन वह बुरी तरह फंस गए जब अचानक नदी में बहाव तेज हो गया और उनकी जान आफत में आ गई.

 

ऑफ रोडिंग के चक्कर में उत्तराखंड के नदी में कुदा दी THAR, तेज बहाव में बुरे फंसे लड़के; फिर हुआ ऐसा

Off Roading Driving In Uttarakhand: उत्तराखंड स्थित अल्मोड़ा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जब तीन युवा लड़के एक एसयूवी में एक खतरनाक नदी पार कर रहे थे. उन्होंने ऑफ रोडिंग करने का फैसला लिया, लेकिन वह बुरी तरह फंस गए जब अचानक नदी में बहाव तेज हो गया और उनकी जान आफत में आ गई. यह घटना तब सुर्खियों में आई जब उनकी दर्दनाक आपबीती का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ. दरअसल, इन दिनों लोग नई-नई, बड़ी गाड़ियों को लेकर पहाड़ों में घूमने के लिए निकल जाते हैं लेकिन इस दौरान उन्हें ऑफ रोडिंग का चस्का लग जाता है. कुछ ऐसा ही इन लड़कों के साथ हुआ.

नदी में बुरी तरह फंसे तीन लड़के

तीनों लड़के अपनी महिंद्रा थार एसयूवी के साथ रामगंगा नदी के तेजी से बहते पानी में चले गए. हाल की भारी बारिश के कारण नदी का जल स्तर बढ़ गया है और अपनी सामान्य गति से तेज बह रही है, जिससे यह एक विकट चुनौती बन गई. एसयूवी बीच नदी में फंस गई और उसमें बैठे लोग भी बुरी तरह से फंस गए. इसके बाद सभी अपनी जान बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाई.  वीडियो की शुरुआत एसयूवी के ऊपर बैठे तीनों लोगों से होती है, उनमें से एक लाइफ जैकेट पहने हुए है और खतरनाक नदी पार करने के लिए तैयार दिख रहा है. वहीं, सामने मौजूद लोग उसे ही देख रहे थे. 

 

 

एक-एक करके बचाई गई जान

वीडियो में रस्सी नदी के किनारे एक पेड़ से सुरक्षित रूप से बंधी हुई दिखाई दे रही है. यह रस्सी उनकी लाइफ लाइन की तरह दिखाई दे रही थी, क्योंकि यही रस्सी उसे बचाने वाली थी. रामगंगा नदी को पार करने के लिए उन्होंने लोगों से मदद मांगी. नदी को क्रॉस करने के लिए लड़कों ने तेज धाराओं का सामना किया और बारी-बारी से आगे बढ़ते गए. लाइफ जैकेट पहनने वाला व्यक्ति तेज नदी के धार में छलांग लगाने वाला पहला व्यक्ति होता है, लेकिन कुछ देर के लिए बह जाता है. सौभाग्य से, उसके दो साथी रस्सी को पकड़ने और उसे सुरक्षित निकालने में कामयाब रहे. ऐसे ही बाकियों को बाहर निकाला जाता है. 

Trending news