लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ भयंकर एक्सीडेंट, जान बचाने के बजाय वैन से मुर्गा लूटने लगे लोग
Advertisement
trendingNow12031267

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ भयंकर एक्सीडेंट, जान बचाने के बजाय वैन से मुर्गा लूटने लगे लोग

Chicken Loot From Pickup Van: मुर्गों को पकड़ने के बाद वह घटनास्थल से भागते हुए नजर आए. उन्हें हंसते-खिलखिलाते ट्रक पर चढ़कर ज़िंदा मुर्गों को समेटने लगे, कुछ ने तो उन्हें थैलों में भरना शुरू कर दिया. ये पूरा नजारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कैद है.

 

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ भयंकर एक्सीडेंट, जान बचाने के बजाय वैन से मुर्गा लूटने लगे लोग

Lucknow Agra Expressway Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार सुबह घने कोहरे के कारण मुर्गियां ले जा रहा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसके बाद एक्सप्रेस-वे पर अफरा-तफरी मच गई, साथ ही मुर्गियां भी फंस गईं. वहां मौजूद लोगों ने इस मौके का फायदा उठाया और जल्दबाजी में मुर्गों पकड़ते हुए देखा गया. मुर्गों को पकड़ने के बाद वह घटनास्थल से भागते हुए नजर आए. उन्हें हंसते-खिलखिलाते ट्रक पर चढ़कर ज़िंदा मुर्गों को समेटने लगे, कुछ ने तो उन्हें थैलों में भरना शुरू कर दिया. ये पूरा नजारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कैद है.

एक्सीडेंट के बाद पिकअप वैन से लूट ली मुर्गियां

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे लोग गाड़ी पर चढ़कर मुर्गों को उठाकर हंसते हुए भाग रहे हैं. एक्सप्रेसवे पर हुए इस भयानक हादसे में दुर्भाग्य से एक शख्स की जान चली गई है और दर्जनों लोग घायल हैं. सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में, एक टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी बस के पीछे टकराती दिखाई दे रही है और फिर एक सफारी कार फॉर्च्यूनर से टकराकर रुक जाती है. ऐसा लगता है कि हादसे की वजह ज्यादा स्पीड का होना हो सकता है. हादसे की जांच अभी जारी है और पूरी सच्चाई सामने आने में थोड़ा समय लग सकता है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल

सोशल मीडिया पर सामने आए ढेर के एक वीडियो में एक्सप्रेसवे पर प्राइवेट और कमर्शियल सहित कई क्षतिग्रस्त गाड़ियां दिखाई दे रहे हैं. कथित वीडियो में दिखाया गया है कि कैरिजवे की एक लेन पर बैरिकेड्स लगे हुए थे, जहां कुछ निर्माण कार्य चल रहा था. इस महीने की शुरुआत में, कोहरे के कारण होने वाली दुर्घटनाओं के खिलाफ निवारक उपाय के रूप में यमुना एक्सप्रेसवे पर ऊपरी गति सीमा 80 किमी प्रति घंटा तय की गई थी. गति सीमा 15 दिसंबर को शुरू की गई थी और 15 फरवरी तक लागू रहेगी.

Trending news