Shocking: बहन ने गलती से भाई को ही बना लिया बॉयफ्रेंड, हुआ DNA टेस्ट तो उड़ गए दोनों के होश!
Advertisement

Shocking: बहन ने गलती से भाई को ही बना लिया बॉयफ्रेंड, हुआ DNA टेस्ट तो उड़ गए दोनों के होश!

Relationships: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला वायरल हो रहा है. इस मामले के मुताबिक एक लड़की अपने ही भाई को डेट कर रही थी लेकिन डीएनए टेस्ट (DNA Test) ने उसके होश ही उड़ा दिए. 

प्रतीकात्मक फोटो

DNA Report: आप किसी से बेइंतेहां मोहब्बत करते हैं और उसके साथ शादी करना चाहते हैं. लेकिन तभी आपको उसके बारे में एक बहुत बड़ी सच्चाई (Reality) पता चलती है जिसके बारे में जानकर आप हक्के-बक्के रह जाते हैं. ऐसा ही कुछ एक लड़की के साथ हुआ है जिसने अपनी पूरी कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट (Reddit) पर शेयर की है. आप भी इस किस्से के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे.

ये कैसी लव स्टोरी है?

दरअसल लड़की की उम्र 30 साल है और उसके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) की उम्र 32 साल की है. लड़की ने बताया कि बचपन में ही उसे अडॉप्ट (Adopt) कर लिया था और इस बारे में उसे हाईस्कूल के बाद पता चला. आपको जानकर अजीब लग सकता है कि इस लड़की का बॉयफ्रेंड भी अडॉप्टेड था. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने का एक कारण इनका अडॉप्टेड होना भी था. 

हुआ बड़ा खुलासा

एक डीएनए टेस्ट (DNA Test) की रोपोर्ट के नतीजे ने लड़की के होश उड़ा कर रख दिए. आपको बता दें कि इन दोनों का आपस में भाई-बहन का रिश्ता है. दोनों अपने असल माता-पिता के बारे में जानना चाहते थे, लेकिन इससे पहले ही इनके रिश्ते (Relationship) की सच्चाई ने लड़की की भावनाओं को उथल-पुथल करके रख दिया. लड़की ने बताया कि अब तक उसने इस बारे में अपने बॉयफ्रेंड को नहीं बताया है. 

6 साल से कर रहे थे डेट 

ये कपल (Couple) 6 सालों से एक साथ है. लड़की अभी भी उम्मीद करती है कि डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट्स गलत निकलें. दोनों ही एक बार फिर से टेस्ट करवाएंगे. हालांकि कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) दी हैं. अगर दोबारा से यही नतीजा निकलता है तो दोनों को एक साथ रहने में काफी दिक्कतों (Problems) का सामना करना पड़ सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news