लॉटरी वेंडिग मशीन का गलती से दबा बटन, एक झटके में बन गईं 37 लाख रुपये की मालकिन
Advertisement

लॉटरी वेंडिग मशीन का गलती से दबा बटन, एक झटके में बन गईं 37 लाख रुपये की मालकिन

कभी-कभी एक गलती भी आपको लखपति बना सकती है. ऐसा ही एक मामला के अमेरिका के मैरीलैंड से आया जहां एक महिला ने स्क्रैच ऑफ गेम का टिकट खरीदने के लिए बटन दबाया था लेकिन गलती से लॉटरी वेंडिग मशीन का बटन दब गया.  उस गलती ने कुछ ही देर में उसकी किस्मत बदल दी और उसे लखपति बना दिया. 

महिला की खुली लॉटरी.

नई दिल्ली: अमेरिका के मैरीलैंड में रहने वाली एक महिला ने गलती से 37 लाख रुपये का इनाम जीत लिया. वह एक शॉप पर गईं और एक 20 डॉलर का स्क्रैच ऑफ गेम का टिकट खरीदने के लिए बटन दबाना था लेकिन गलती से लॉटरी वेंडिंग मशीन का बटन दब गया. इस गलती से उन्होंने अचानक से इतनी बड़ी रकम की जीत ली.  

  1. महिला ने एक गलती से जीता 37 लाख रुपये का इनाम
  2. लॉटरी मशीन से गलती से खरीद लिया था टिकट 
  3. खुली किस्मत और जीत लिया था इनाम 

लॉटरी वेंडिंग मशीन का गलती से दब गया था बटन 

Global Times की खबर के अनुसार, 43 साल की महिला हैगर्सटाउन के हाफवे लिक्विर शॉप पर थी और वहां वह किसी और चीज का 20 डॉलर का टिकट खरीदने के लिए बटन दबाने वाली थीं लेकिन अचानक से उसके हाथ से एक बटन दब गया और 5 डॉलर का डीलक्स क्रॉसवर्ड टिकट उसके हाथ में आ गया.

इस घटना से दंग रह गई महिला 

इस घटना से वह दंग रह गई. उसे इस तरह की चीजें पसंद नहीं थीं लेकिन अब किया भी क्या जा सकता था. 

 

यह भी पढ़ें:  मंगल ही नहीं इस 'नरक' ग्रह पर पर भी हो सकता है जीवन, नई रिसर्च में हैरान रह गए साइंटिस्ट

स्कैन करते ही आया जीत का मैसेज 

वह घर आई और टिकट को स्क्रैच किया और फिर मैरीलैंड लॉटरी स्मार्टफोन एप पर उसे स्कैन किया. स्कैन करते ही उनके पास मैसेज आया, "Congratulations, $50,000 Winner."

गलती से जीत लिए 50 हजार डॉलर 

इस बात से उन्हें पहले तो विश्वास नहीं हुआ लेकिन जब वह टिकट काउंटर पर वापस गईं और वहां स्कैन किया तो वही जीत का मैसेज आया. इस तरह उन्होंने एक गलती से 50 हजार डॉलर यानी करीब 37 लाख रुपये जीत लिए.  

लाइव टीवी

Trending news