Lottery: अनजाने में महिला ड्राइवर की लग गई लॉटरी, मिनटों में जीत लिए 8 करोड़ रुपए!
Advertisement

Lottery: अनजाने में महिला ड्राइवर की लग गई लॉटरी, मिनटों में जीत लिए 8 करोड़ रुपए!

Winner: एक महिला ट्रक ड्राइवर एक झटके में करोड़पति बन गई और यह सब तब हुआ जब वह पेट्रोल पंप पर तेल डलवा रही थी. उसे खुद यकीन नहीं हुआ कि उसने कितनी बड़ी रकम जीत ली है.

Lottery: अनजाने में महिला ड्राइवर की लग गई लॉटरी, मिनटों में जीत लिए 8 करोड़ रुपए!

Eight Crore Lottery: हाल ही में सोशल मीडिया स्पेस पर लॉटरी को लेकर एक चर्चा चल रही थे तो एक केस स्टडी का उदाहरण दिया गया तो लोग हैरान रह गए. इस केस में एक महिला ड्राइवर ने आठ करोड़ रुपए जीत लिए थे. इस महिला की लॉटरी जीतने की कहानी कुछ ऐसी है कि महिला की गाड़ी का तेल खत्म हुआ और वह वहां रुकते ही लॉटरी का टिकट खरीदने लगी. इस दौरान उसका पार्टनर भी वहां मौजूद था. जबकि उसका प्लान पेट्रोल पंप पर जाने का नहीं था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है जो हाल ही में चर्चा में आया है.  यह महिला ट्रक ड्राइवर एक झटके में करोड़पति बन गई और यह सब तब हुआ जब वह पेट्रोल पंप पर तेल डलवा रही थी. अमेरिका के नार्थ कैरोलीना की रहने वाली लॉरा कीन कुछ महीने पहले शॉपिंग के लिए ट्रक से निकली थीं और इस दौरान उनके पार्टनर भी साथ थे. हुआ यह कि जब वे तेल डलवा रही थीं तभी पता चला कि इसी के साथ लॉटरी के टिकट भी बिक रहे हैं.

उन्होंने टिकट खरीद लिया. कुछ ही मिनटों के बाद ट्रक में तेल डलवाने के बाद जैसे ही लॉरा अपने पार्टनर के साथ आगे बढ़ी, कुछ ही देर में उनकी किस्मत चमक चुकी थी. उन्हें बताया गया कि उनका लॉटरी का टिकट जैकपॉट जीत चुका है और वे करोड़पति बन चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने नॉर्थ कैरोलिना में ही मौजूद कर्नर्सविले के सेवन इलेवन गैस स्टेशन पर रुककर अपने ट्रक का फ्यूल डलवाया है. 

लॉरा को अपनी किस्मत पर यकीन ही नहीं हो रहा था. फिलहाल उनकी कहानी वायरल होते ही लोग उस पेट्रोल पंप के बारे में ढूंढने लगे. बाद में पता चला कि वहां लकी ड्रॉ का टिकट बिक रहा था और उसे ही उस महिला ट्रक ड्राइवर ने खरीद लिया था.

Trending news