New York Metro: अजीबोगरीब सूट पहनकर अचानक मेट्रो में घुसीं महिलाएं, यात्रियों को लूटने लगीं
Advertisement

New York Metro: अजीबोगरीब सूट पहनकर अचानक मेट्रो में घुसीं महिलाएं, यात्रियों को लूटने लगीं

Gang in New York Metro: इसका वीडियो भी वायरल हुआ है. घटना के बाद पुलिस ने कहा कि ये लुटेरी महिलाएं अभी भी फरार हैं. लेकिन समझ में यह नहीं आ रहा कि वे अचानक मेट्रो के अंदर क्यों घुस गईं. क्या किसी से बदला लेना और बात थी.

New York Metro: अजीबोगरीब सूट पहनकर अचानक मेट्रो में घुसीं महिलाएं, यात्रियों को लूटने लगीं

Robbery In Green Jumpsuits: वैसे तो मेट्रो में कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जिसे देखकर लोग चौंक जाते हैं और सोचते हैं कि ऐसे कैसे यह संभव हो गया. भारत में तो अकसर मेट्रो में वीडियोज बनाने की कहानी वायरल होती है लेकिन अमेरिका के न्यूयॉर्क मेट्रो से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. यह सब तब हुआ जब अचानक कुछ महिलाओं का एक लुटेरा गैंग वहां पहुंच गया.

महिला लुटेरों का गैंग हंगामा मचाते हुए घुस गया
दरअसल, यह घटना अमेरिकी शहर न्यूयॉर्क की है. अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यूयॉर्क मेट्रो के अंदर महिला लुटेरों का एक गैंग हंगामा मचाते हुए घुस गया. पहले तो लोगों को समझ ही नहीं आया कि यह कौन है क्योंकि इस गैंग ने अजीबोगरीब सूट पहन रखा था. नियॉन जंपसूट पहनी छह महिलाओं का यह गैंग यात्रियों के साथ मारपीट करने लगा. 

महिला यात्री को पकड़कर पीटने लगीं 
जैसे ही ये महिलाएं एक महिला यात्री को पकड़कर पीटने लगीं वहां अफरातफरी मच गई. इतना ही नहीं इन्होंने पहले एक यात्री को पटक दिया और फिर दूसरे यात्री के चेहरे पर बार-बार मुक्के मारे. इसके साथ ही उनके साथ लूटपाट भी की. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक महिलाओं के इस समूह ने 19 साल की दो लड़कियों पर हमला किया है. 

इसके बाद वे तत्काल वहां से फरार हो गईं. पुलिस ने अपने बयान में बताया कि उन्होंने इन लड़कियों से सेलफोन, क्रेडिट कार्ड, पर्स और अन्य सामान छीन लिया है. एक पीड़ित महिला ने बताया कि गैंग की महिलाओं ने उनकी बेटी और उसके दोस्त पर हमला कर दिया और उनके आसपास जो भी  मुक्के बरसाए. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news