भारत में यहां बिक रही 24 कैरेट वाली सोने की कुल्फी, कीमत इतनी कि कोई भी नहीं कर पा रहा भरोसा
Advertisement
trendingNow11676747

भारत में यहां बिक रही 24 कैरेट वाली सोने की कुल्फी, कीमत इतनी कि कोई भी नहीं कर पा रहा भरोसा

Golden Kulfi Viral Video: आप वीडियो में देख सकते हैं कि दुकानदार से फूड व्लॉगर ने पूछा कि यह पिस्ता इतना महंगा क्यों तो उन्होंने बताया कि कुल्फी को सोने के वर्क के साथ लपेटा जाता है. इस वजह से यह इतना महंगा है.

 

भारत में यहां बिक रही 24 कैरेट वाली सोने की कुल्फी, कीमत इतनी कि कोई भी नहीं कर पा रहा भरोसा

Golden Kulfi Video: इंदौर में एक स्ट्रीट वेंडर ने हाल ही में 'गोल्ड कुल्फी' नामक एक नई मिठाई बेचना शुरू किया है, जिसे नेटिजन्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. जहां कुछ लोग इस शानदार मिठाई को चखने के लिए उत्साहित हैं, वहीं अन्य लोगों ने इसे पैसे की बर्बादी बताया है. कई नेटिजन्स ने अपनी राय व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. कुछ यूजर्स ने कहा कि यह ग्राहकों को आकर्षित करने का सिर्फ एक तरीका है. इतना ज्यादा हाई प्राइस की कुल्फी खाने का क्या ही मतलब. कुल्फी, जो गर्मियों का पसंदीदा आनंद है.

दुकानदार ने पहन रखा है मोटे सोने का हार

यह कुल्फी मैंगो, पिस्ता और सिंपल सहित कई प्रकार के टेस्ट के साथ आता है. सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में क्लासिक डेजर्ट:'सोने की कुल्फी' का एक अलग ही रूप दिखाया गया है. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि दुकानदार से फूड व्लॉगर ने पूछा कि यह पिस्ता इतना महंगा क्यों तो उन्होंने बताया कि कुल्फी को सोने के वर्क के साथ लपेटा जाता है. इस वजह से यह इतना महंगा है. दुकानदार ने भी गले में मोटे सोने का हार पहना हुआ था, जबकि हाथ में कड़ा पहन रखा था. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 

 

यहां पर बिक रही सोने की वर्क वाली कुल्फी

इंस्टाग्राम पर वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. वीडियो पोस्ट करने वाले कैलाश सोनी ने कैप्शन में लिखा, "यह वीडियो उसे टैग करो, जो आपको ये कुल्फी दिला दे." साथ ही इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "पता- प्रकाश कुल्फी, लोकेशन- सराफा बाजार, इंदौर, मध्य प्रदेश, इंडिया." इस कुल्फी को बेचने वाले स्ट्रीट वेंडर को इंस्टाग्राम फूड ब्लॉगर कलश सोनी द्वारा शूट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो में एक शख्स सोने के आभूषण पहने नजर आ रहा है. वह फ्रिज से कुल्फी का एक टुकड़ा निकालता है और उसे '24 कैरेट सोने की वर्क' में लपेटता है. कलश सोनी के मुताबिक, इस कुल्फी की कीमत 351 है.

Trending news