Korean Girl भारत की सड़कों पर कर रही थी LIVE Streaming, लड़कों ने की बदतमीजी तो पुलिस ने किया ऐसा
Advertisement

Korean Girl भारत की सड़कों पर कर रही थी LIVE Streaming, लड़कों ने की बदतमीजी तो पुलिस ने किया ऐसा

Korean girl LIVE Streaming:  वीडियो शेयर करने वाले एक ट्विटर हैंडल ने दावा किया कि महिला दक्षिण कोरिया की थी और वह खार इलाके में लाइवस्ट्रीमिंग कर रही थी. उसने बताया कि यह घटना रात करीब 8 बजे हुई थी.

 

Korean Girl भारत की सड़कों पर कर रही थी  LIVE Streaming, लड़कों ने की बदतमीजी तो पुलिस ने किया ऐसा

Korean Girl Harassment Video: साउथ कोरिया की एक YouTuber का मुंबई की सड़क पर छेड़छाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक मिनट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के विरोध करने पर भी एक लड़का उसका हाथ पकड़कर उसे लिफ्ट देने की पेशकश कर रहा है. जब वह उसके करीब आने की कोशिश करता है तब भी महिला उसे शांत रखती है. वीडियो शेयर करने वाले एक ट्विटर हैंडल ने दावा किया कि महिला दक्षिण कोरिया की थी और वह खार इलाके में लाइवस्ट्रीमिंग कर रही थी. उसने बताया कि यह घटना रात करीब 8 बजे हुई थी.

कोरियन लड़की के लाइव स्ट्रीमिंग के वक्त हुई घटना

पुलिस ने कहा कि मुंबई में एक कोरियाई महिला को लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान परेशान करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में एक आरोपी को खार में कोरियन YouTuber को उसके हाथ से घसीटते हुए देखा गया. लड़की को 'घर जाने का समय हो गया' कहते हुए दूर जाते देखा जा सकता है. वह लड़का फिर से स्कूटी के साथ वापस लौटता है और उसके साथ एक अन्य लड़का भी बैठा होता है. लड़की का पीछा करते हुए वह लिफ्ट देने की कोशिश करता है, लेकिन लड़की बोलती है कि मेरा घर पास में ही है. मुझे लिफ्ट नहीं चाहिए. लड़का टूटी-फूटी अंग्रेजी में कहता है- सम, दिस सीट.

 

 

महिला ने वीडियो को रीट्वीट करके लिखी ये बात

महिला ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए कहा कि उसने मामले को आगे नहीं बढ़ाने की कोशिश की क्योंकि आरोपी किसी अन्य व्यक्ति के साथ था. उसने ट्विटर पर लिखा, 'पिछली रात स्ट्रीमिंग पर थी, एक शख्स था जिसने मुझे परेशान किया. मैंने अपनी पूरी कोशिश की कि स्थिति को न बढ़ाए और छोड़ दे क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ थी. और कुछ लोगों ने कहा कि इसकी शुरुआत मेरे फ्रेंडली होने और बातचीत में शामिल होने से हुई थी. यह घटना मुझे स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर करता है.' पुलिस ने वीडियो के आधार पर यौन शोषण का मामला एफआईआर दर्ज किया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news