King Cobra ने दूसरे सांप को निगला, कुछ देर बाद मुंह से जिंदा बाहर निकला जहरीला Snake; दंग रह गए लोग
Advertisement
trendingNow11309428

King Cobra ने दूसरे सांप को निगला, कुछ देर बाद मुंह से जिंदा बाहर निकला जहरीला Snake; दंग रह गए लोग

King Cobra: क्लिप में छह फुट लंबा एक कोबरा दिखाया गया है जो रसेल वाइपर को उगल रहा है. बता दें कि यह घटना ओडिशा के बांकी की है. इलाके में रहने वाले लोगों ने स्थिति को संभालने के लिए सांप बचाव दल को फोन किया.

 

King Cobra ने दूसरे सांप को निगला, कुछ देर बाद मुंह से जिंदा बाहर निकला जहरीला Snake; दंग रह गए लोग

King Cobra Video: किंग कोबरा का एक वीडियो जिसने रसेल वाइपर को जिंदा निगल लिया और फिर उसके बाद उगल रहा है; अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस क्लिप में छह फुट लंबा एक कोबरा दिखाया गया है जो रसेल वाइपर को उगल रहा है. बता दें कि यह घटना ओडिशा के बांकी की है. इलाके में रहने वाले लोगों ने स्थिति को संभालने के लिए सांप बचाव दल को फोन किया. रिपोर्ट्स के अनुसार, सांपों को बाद में उनके प्राकृतिक आवास में छोड़ दिया गया था. विशेषज्ञों का मानना है कि रसेल वाइपर के लिए कोबरा के न्यूरोटॉक्सिक जहर से बचना मुश्किल होगा.

कोबरा ने जहरीले सांप को मुंह से बाहर उगला

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि कोबरा सांप जिसने अपने मुंह में एक खतरनाक सांप को निगल लिया था, अब वह उसे खुले इलाके में उगल रहा था. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो किसी को भी डरा सकता है. इस वीडियो में सांप की इस घटना को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने अपने-अपने अनुभव शेयर किये. हालांकि, आस-पास के लोग इससे काफी भयभीत रह गए. लोगों ने स्नेक कैचर को बुलाया और फिर रेस्क्यू टीम आकर उन्हें पकड़ा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इस घटना को देखकर काफी हैरान हैं.

देखें वीडियो-

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो हुआ था वायरल

कुछ दिन पहले, एक 12 फुट के कोबरा के एक आदमी पर उछलते हुए एक वीडियो ने इंस्टाग्राम पर काफी चर्चा बटोरी थी. माइक होल्स्टन के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को अपने नंगे हाथों से सांप से निपटते देखा गया. पहले तो यह एक आसान काम लग रहा था, लेकिन जब कोबरा ने उस पर झपटने की कोशिश की तो चीजें थोड़ी मुश्किल हो गईं. कोबरा के बारे में बताते हुए शख्स ने कहा, 'स्थानीय गांव में 12 फुट के कोबरा को स्थानांतरित करना पड़ा. वह गुस्सैल रवैये का था. जानवरों के साथ उनके प्राकृतिक आवास में काम करने जैसा कुछ नहीं है.

अपनी तस्वीर के साथ अपने प्रियजनों को दीजिए श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
 

Trending news