अब तक का सबसे क्यूटेस्ट VLOG, केदारनाथ में छोटे बच्चे ने बताया किन चीजों की हो रही बिक्री
Advertisement

अब तक का सबसे क्यूटेस्ट VLOG, केदारनाथ में छोटे बच्चे ने बताया किन चीजों की हो रही बिक्री

Viral Video: एक हालिया व्लॉग ने कई लोगों का दिल जीत लिया है और नेटिजन्स ने इसे 'अब तक का सबसे प्यारा व्लॉग' का टैग दिया है. व्लॉग में, एक बच्चा केदारनाथ में लोगों द्वारा खरीदी जाने वाली खूबसूरत चीजों को दिखलाने की कोशिश करता है.

 

अब तक का सबसे क्यूटेस्ट VLOG, केदारनाथ में छोटे बच्चे ने बताया किन चीजों की हो रही बिक्री

Kedarnath Temple: व्लॉगिंग ऑनलाइन वीडियो कंटेंट बनाने और शेयर करने के सबसे पॉपुलर तरीकों में से एक है. शॉर्ट वीडियो बनाना ऑनलाइन दर्शकों से जुड़ने का सबसे अच्छा तरीका बन गया है. व्लॉगर्स कंटेंट बनाने और उन्हें वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने के लिए अलग-अलग विषयों या थीम का चयन करते हैं जो उन्हें इंटरनेट यूजर्स का ध्यान आकर्षित करने के साथ-साथ व्यूज हासिल करने में मदद करता है. एक्टिव इंटरनेट यूजर हर दिन कई तरह के व्लॉग देखना पसंद करते हैं. बेशक, यह यूजर्स की रुचि पर निर्भर करता है कि वे किस प्रकार के व्लॉग देखना पसंद करेंगे.

बच्चे ने केदारनाथ में कुछ ऐसे बनाया व्लॉग

ऑनलाइन पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए हर उम्र के लोग वीडियो बनाना पसंद करते हैं. हालांकि, एक हालिया व्लॉग ने कई लोगों का दिल जीत लिया है और नेटिजन्स ने इसे 'अब तक का सबसे प्यारा व्लॉग' का टैग दिया है. व्लॉग में, एक बच्चा केदारनाथ में लोगों द्वारा खरीदी जाने वाली खूबसूरत चीजों को दिखलाने की कोशिश करता है. वह केदारनाथ में भ्रमण करते हुए दुकानों पर जाता है और यह दिखलाता है कि उस जगह पर लोग क्या खरीदना पसंद करते हैं. साथ ही बच्चे ने उसके दाम को भी बतलाया और आखिर में बारगेनिंग भी की. बच्चा यह कहकर व्लॉग शुरू करता है, “हे दोस्तों, केदारनाथ में बहुत अच्छी-अच्छी चीजें मिल रही हैं. चलो आपको दिखाता हूं."

 

 

दुकान पर जाकर कुछ ऐसे किया मोल-भाव

सबसे पहले, वह एक छोटी सी दुकान पर बिक्री के लिए रखे चंदन के छोटे-छोटे टुकड़े दिखाता है. इसके बाद, वह एक मेज पर रखे आदियोगी भगवान शिव की छोटी मूर्तियां दिखाता है. बाद में वह ड्राई फ्रूट्स के कुछ पैकेट दिखाता है. अपने व्लॉग में, बच्चा केदारनाथ मंदिर की कुछ शॉर्ट प्रतिकृतियां भी दिखाता है. बच्चा एक मंदिर के मिनिएचर को अपने हाथ में उठाता है और उसकी सराहना करता है. इसके अलावा उसने उसकी कीमत का भी जिक्र किया. वह उसका 100 रुपये में सौदा करने की भी कोशिश करता है. वीडियो इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है.

Trending news