Jugaad: इस जुगाड़ को देखकर पकड़ लेंगे अपना सिर, वीडियो देख हंसी रोक पाना मुश्किल!
Advertisement
trendingNow11292295

Jugaad: इस जुगाड़ को देखकर पकड़ लेंगे अपना सिर, वीडियो देख हंसी रोक पाना मुश्किल!

Innovation: भारत के लोगों के जुगाड़ू आइडियाज काफी सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन दुनिया भर में लोग ऐसी-ऐसी जुगाड़ (Jugaad) करते दिखाई देते हैं कि आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. इस वीडियो (Trending Video) को खूब पसंद किया जा रहा है. 

Jugaad: इस जुगाड़ को देखकर पकड़ लेंगे अपना सिर, वीडियो देख हंसी रोक पाना मुश्किल!

Laugh Out Loud: सोशल मीडिया पर न जाने कितने वीडियोज हर रोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इनमें से कुछ ही वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर आप हक्के-बक्के रह जाते होंगे. ऐसे ही एक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शख्स की जुगाड़ देख लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं. इस जुगाड़ के सामने आपकी देखी गई सारी जुगाड़ फेल हो जाएंगी. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि यह आदमी 2050 में जी रहा है.

अजब-गजब जुगाड़

कभी-कभी छोटी-छोटी परेशानियों से हम काफी ज्यादा चिड़चिड़ाने (Irritate) लग जाते हैं, जैसे कि पीठ में खुजली होना. इस परेशानी का हल निकालने के लिए एक शख्स ने अपने दिमाग (Brain) के घोड़े दौड़ाए और अजब-गजब जुगाड़ की. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

पीठ को खुजलाने का नया तरीका

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स आराम से लेटा (Sleeping) हुआ है और उसके साइड में एक टेबल फैन (Fan) चल रहा है. इसने फैन के साथ एक गत्ता अटैच कर दिया है. जैसे-जैसे पंखा घूमता है, इस शख्स की खुजली मिटती रहती है. एक लड़की कमरे के अंदर आती है और ये नजारा देखकर जोर-जोर से हंसने (Laugh Out Loud) लग जाती है. कुछ लोग तो शख्स का मजाक भी उड़ाने लगे.

वीडियो देख लोग हुए एंटरटेन

इस वीडियो को देख कई यूजर्स काफी एंटरटेन (Entertain) हुए हैं. आपको बता दें कि अब तक इसे एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने इसे लाइक किया है. बहुत से लोग वीडियो देख कमेंट सेक्शन में अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news