Jija Sali News: कैमरे की तरफ देख रहे थे जीजाजी, तभी पीछे खड़ी साली ने कह डाली ऐसी बात
Advertisement

Jija Sali News: कैमरे की तरफ देख रहे थे जीजाजी, तभी पीछे खड़ी साली ने कह डाली ऐसी बात

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

Jija Sali News: कैमरे की तरफ देख रहे थे जीजाजी, तभी पीछे खड़ी साली ने कह डाली ऐसी बात

Jija Sali News: इंटरनेट पर अलग-अलग रिश्तों से जुड़े वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. शादी में जीजा और साली के बीच अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिलती है. दोनों के बीच हंसी-मजाक और नोंक-झोक अक्सर देखी जाती है. शादी वाले दिन दूल्हे की एंट्री से लेकर विदाई तक के बीच में साली अपने शरारतों से जीजाजी को परेशान करके रखते हैं. दूल्हे की एंट्री से लेकर, वरमाला, सात फेरे और विदाई से पहले जूता चुराई रस्म तक जीजा और साली के बीच केमिस्ट्री देखने को मिलती है. किसी भी शादी में दूल्हा और दुल्हन की जोड़ी तो पसंद की जाती ही है, लेकिन जब साली अपने नटखटपन से लोगों के चेहरे की मुस्कान बढ़ा देती है तो उसे भी लोग देखना और उसकी बातों को सुनना पसंद करते हैं.

  1. जीजाजी संग साली ने बनाया शानदार रील
  2. साली के सामने जीजाजी ने कैमरे से नजरें चुराईं
  3. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर हो रहा वायरल

यह भी पढ़ें: स्टेज पर पीछे भागने लगा दूल्हा तो दुल्हन ने डांटकर बुलाया आगे, फिर हुआ ये हाल

जीजाजी संग साली ने बनाया शानदार रील

कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब दूल्हा और दुल्हन के बीच अचानक साली आ पहुंची. वीडियो में, दूल्हा और दुल्हन एक सोफे पर बैठे हुए होते हैं, तभी जीजा-जीजी के पीछे आकर साली खड़ी हो जाती है. सामने से किसी ने मोबाइल कैमरे में वीडियो बनाना शुरू कर दिया. कैमरे की तरफ जैसे ही जीजाजी देखने लगते हैं तो साली पीछे से आकर अपने जीजाजी के कंधे पर हाथ रखती है और बॉलीवुड का मशहूर सॉन्ग 'सुनो जीजाजी अब आपके लिए, मेरी जीजी ने बड़े तप हैं किए...' पर डांस करने लगती है. 'हम आपके हैं कौन' फिल्म में माधुरी दीक्षित-सलमान खान लीड कलाकार थे.

 

 

साली के सामने जीजाजी ने कैमरे से नजरें चुराईं

साली जैसे ही जीजाजी के कंधे पर हाथ रखकर गाना शुरू करती है तो जीजाजी चुपचाप कैमरे से नजरें चुरा लेते हैं. खाना खाते वक्त दुल्हन भी यह देखकर सिर्फ मुस्कुराती ही रह जाती है. साली द्वारा बनाया गया यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, लोगों ने इसे बेहद ही पसंद किया. इसे 22 हजार से ज्यादा बार इंस्टाग्राम पर देखा गया.

यह भी पढ़ें: लड़कियों ने दूल्हे को दिया ऐसा चौंकाने वाला गिफ्ट, निहारती ही रह गई दुल्हन

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर वेडिंग वर्ल्ड नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कई सारे हैशटैग का इस्तेमाल किया और लिखा कि अपने जीजू को टैग करें. इस वीडियो (Instagram Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news