अचानक स्टेज पर पहुंच गई साली, फिर जो जीजाजी के साथ किया सोच नहीं सकते आप
Advertisement

अचानक स्टेज पर पहुंच गई साली, फिर जो जीजाजी के साथ किया सोच नहीं सकते आप

Jija Saali News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

अचानक स्टेज पर पहुंच गई साली, फिर जो जीजाजी के साथ किया सोच नहीं सकते आप

Jija Saali News: जब किसी शख्स की शादी तय हो जाती है तो दो परिवारों के बीच नए रिश्ते बन जाते हैं. शादी में दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) के अलावा साली का भी अलग ही चार्म देखने को मिलता है. शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन के अलावा अगर कोई लाइमलाइट में रहता है तो वह साली (Sister In Law) भी होती है. दूल्हा जब बारात लेकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचता है तो सबसे पहले मस्ती-मजाक करने के लिए सालियां ही वहां मौजूद होती हैं. एंट्री के दौरान सालियां अपने जीजाजी को अंदर आने से रोकती हैं, और जब शगुन के पैसे मिल जाते हैं तो उन्हें अंदर आने देते हैं.

  1. दूल्हा-दुल्हन के बीच अचानक पहुंच गई साली
  2. स्टेज पर आकर साली ने कुछ यूं मचाया हंगामा
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

दूल्हा-दुल्हन के बीच अचानक पहुंच गई साली

जूता चुराई रस्म के दौरान भी जीजा-साली के बीच नोंक-झोंक देखने को मिल जाता है. साली जहां हाई डिमांड करती हैं तो जीजाजी शगुन के पैसों को कम कराने में लगे रहते हैं. इतना ही नहीं, सालियां मंडप में अपनी बहन के पास बैठी होती हैं और जीजाजी को तंग करने से बिल्कुल बाज नहीं आती. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस जीजा-साली के वीडियो में देखने को मिला, जब स्टेज पर मौजूद दूल्हा और दुल्हन के पास अचानक साली भी पहुंच जाती है. साली अपनी बहन के पास खड़ी हुई होती है और फिर जीजाजी को परेशान करने के लिए कैमरे में देखकर बॉलीवुड सॉन्ग गाना शुरू कर देती है.

 

 

स्टेज पर आकर साली ने कुछ यूं मचाया हंगामा

साली स्टेज पर पहुंचने के बाद बॉलीवुड सॉन्ग 'शादी करके फंस गया यार, अच्छा-खासा था कुंवारा' पर लिपरीडिंग करने के साथ एक्टिंग करने लग जाती है. इसमें साली अपने जीजाजी को तंग करने के इरादे से गाना गाती है. जीजाजी भी चुपचाप खड़े होकर कैमरे की ओर निहार रहे होते हैं. वहीं, दुल्हन यह सब देखकर हंसने लग जाती हैं. जीजा और साली के बीच यह मजेदार केमिस्ट्री कौन नहीं देखना चाहेगा. इंस्टाग्राम पर itisagirlthing_ नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को जैसे ही अपलोड किया गया, झट से इंटरनेट पर वायरल हो गया. करीब 20 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया और कई लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

Trending news