जीजा को पकड़कर सालियां सुनाने लगीं चार बात, दीदी आईं सामने तो कह डाला कुछ ऐसा
Advertisement

जीजा को पकड़कर सालियां सुनाने लगीं चार बात, दीदी आईं सामने तो कह डाला कुछ ऐसा

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

जीजा को पकड़कर सालियां सुनाने लगीं चार बात, दीदी आईं सामने तो कह डाला कुछ ऐसा

Jija Saali News: शादियों में हमने जीजा और साली के बीच होने वाले हंसी-मजाक के बारे में जरूर देखा है, लेकिन कई बार उनके मजेदार पलों को कैमरे में भी रिकॉर्ड कर लिया जाता है. उन वीडियो को जब हम इंटरनेट पर वायरल होते हुए देखते हैं तो हैरानी जरूर होती है. इंस्टाग्राम पर एक और जीजा और साली का वीडियो देखा जा रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि शादी में एक कमरे के बाहर जीजाजी खड़े हुए होते हैं, तभी वहां सालियां आकर घेर लेती हैं.

  1. जीजा-साली के बीच खूब दिखी बॉन्डिंग
  2. दीदी के सामने सालियों ने गाया ये सॉन्ग
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: दूल्हे का डांस तो मजेदार है ही, लेकिन असली मजा तो तब आता है जब दुल्हन शुरू होती है

जीजा-साली के बीच खूब दिखी बॉन्डिंग

दूल्हा बनकर खड़े जीजाजी को अचानक सालियां घेर लेती हैं. उन्हें पकड़कर सालियां बॉलीवुड स्टाइल में समझाना शुरू कर देती हैं. सालियां बॉलीवुड का मशहूर सॉन्ग 'वाह-वाह राम जी...' में आने वाली लाइन 'सुनो जीजाजी अब आपके लिए...' गाने लगती हैं. इस दौरान वह अपनी दीदी को लेकर गाते हुए कई बातें सुना डालती हैं. गलियारे में खड़े जीजाजी के पीछे वाले कमरे से अचानक दुल्हन निकल कर आती हैं. वो भी मुस्कुराते हुए अपनी बहनों का साथ देती है.

 

 

यह भी पढ़ें: दूल्हे के बगल में बैठी दुल्हन कैमरामैन को देखकर करने लगी ऐसे इशारे, वीडियो देख शरमा जाएंगे आप

 

दीदी के सामने सालियों ने गाया ये सॉन्ग

जीजा और साली (Jija Saali Video) के बीच होने वाली मस्ती इस वीडियो में भी देखने को मिली. दीदी जब जीजा के सामने आती हैं तो साथ में खड़ी साली कहती हैं, 'सुनो जीजा जी अब आपके लिए, मेरी जीजी ने बड़े तप हैं किए...' यह सुनकर दुल्हन मुस्कुराती रहती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर इंडियन वेडिंग्स एंड ब्राइड्स नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया.

 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news