Indigo की सिर्फ एक गलती पड़ गई भारी, सोशल मीडिया पर लोगों ने बनाया गंदा मजाक
Advertisement

Indigo की सिर्फ एक गलती पड़ गई भारी, सोशल मीडिया पर लोगों ने बनाया गंदा मजाक

Trending News: भारतीय नाश्ते की मशहूर डिश पोहा (Poha) को इंडिगो (Indigo) द्वारा सलाद कहे जाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. यहां तक कि ट्विटर पर हैशटैग पोहा ऑनलाइन भी ट्रेंड करने लगा.

 

Indigo की सिर्फ एक गलती पड़ गई भारी, सोशल मीडिया पर लोगों ने बनाया गंदा मजाक

Indian Dish Poha: भारतीय नाश्ते की मशहूर डिश पोहा (Poha) को इंडिगो (Indigo) द्वारा सलाद कहे जाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. यहां तक कि ट्विटर पर हैशटैग पोहा ऑनलाइन भी ट्रेंड करने लगा. एयरलाइन इंडिगो (Indigo Airlines) ने 28 जनवरी को प्लेन पर परोसे जाने वाले फ्रेश सलाद के बारे में एक पोस्ट शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. हालांकि, पोस्ट में आप देख सकते हैं कि एक कटोरी में पोहा रखा हुआ और उस पर कुछ मूंगफली और मिर्च रखे हुए हैं. इसे एयरलाइन्स के ट्वीट में फ्रेश सैलेड यानी ताजा सलाद कहा गया. 

एयरलाइन्स ने पोहा को बता दिया फ्रेश सलाद

जी हां, यह बिल्कुल सच है और हम मजाक नहीं कर रहे. पोस्ट ने ऑनलाइन बहुत सारे लोगों को हैरानी में डाल दिया. इंडिगो एयरलाइंस ने एक ही दिन प्लेन पर बनाए और परोसे जाने वाले ताजा सलाद के बारे में एक पोस्ट शेयर की. हालांकि, 'सलाद' की तस्वीर पोहा के कटोरे की थी, जिसके ऊपर कोई नींबू निचोड़ रहा था. तस्वीर में लिखा, "ताजा सलाद. आज बना, आज परोसा." पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "सलाद जो उसी दिन तैयार और परोसे जाते हैं, उन्हें आजमाएं. आप बाकी सब कुछ भूल जाएंगे." पोस्ट को 3.71 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, 100 से अधिक लाइक्स और कई रीट्वीट भी मिले.

 

 

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने कुछ यूं लिए मजे

पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "इंदौर के सभी लोग इतने स्वस्थ हैं कि वे पोहा का ताजा "सलाद " छिले हुए सेंवई के साथ खाते हैं." एक अन्य ने ट्वीट किया, "क्या आपकी सोशल मीडिया टीम वास्तव में पोस्ट करने से पहले दो बार सोचती है? पोहा को सलाद कब से माना जाने लगा?” एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे अलाऊ करो, मैं पूरा डब्बा भरकर सलाद लाऊंगा और प्लेन में बैठे सभी लोगों को खिलाऊंगा." ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी जमकर मजाक बनाया और इस पर इंडिगो की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. हालांकि, वह इसी वजह से ट्रेंड में भी आ गए.

 

 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news