Wedding: दूल्हे के मुंह फुलाने पर डंडा लेकर पहुंची सास और फिर..., देखें वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow11329003

Wedding: दूल्हे के मुंह फुलाने पर डंडा लेकर पहुंची सास और फिर..., देखें वायरल वीडियो

Indian Wedding: शादी में आपने कई रिश्तेदारों के मुंह फूलते हुए देखे होंगे लेकिन इस शादी में तो दूल्हे राजा (Groom) ही नाराज होकर बैठे हुए हैं. ऐसे में दूल्हे की सास एक डंडा लेकर आती है और दूल्हे के दिमाग ठिकाने लगाती है.

Wedding: दूल्हे के मुंह फुलाने पर डंडा लेकर पहुंची सास और फिर..., देखें वायरल वीडियो

Strange Rituals: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जोरदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से शादियों के वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. कुछ वीडियोज में बारातियों का अजीबोगरीब डांस (Dance) तो कुछ में दूल्हा-दुल्हन के क्यूट मोमेंट्स दिखाए जाते हैं. हालांकि ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस वीडियो में सास और दामाद को कोई रस्म अदा करते हुए देखा जा सकता है लेकिन ऐसा रिवाज (Custom) आपने शायद ही कहीं देखा होगा. 

दूल्हा हुआ नाराज!

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हे राजा न जाने किस बात से खफा नजर आ रहे हैं. तभी कुछ ऐसा होता है जिसकी कोई उम्मीद ही नहीं कर सकता. ये देखकर दूल्हे की सास (Mother In Law) दूल्हे के पास आती है और फिर उसके बाद क्या होता है, ये जानने के लिए पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

सास ने सिखाया सबक

दरअसल सास एक महिला के साथ दूल्हे के पास आती है और एक डंडा उठाती है. इसके बाद सास दूल्हे के गाल पर ये छड़ी लगाती है. लेकिन इस पूरी रस्म के दौरान दूल्हा बिल्कुल भी स्माइल (Smile) नहीं करता और मुंह फुलाए बैठा रहता है. इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. हालांकि ये वीडियो काफी मजेदार (Funny) है. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग मजेदार प्रतिक्रिया देते नजर आए. बहुत से लोगों ने तो हंसी वाले इमोजी पोस्ट (Post) किए. इस वीडियो ने कई लोगों को एंटरटेन (Entertain) भी किया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news